scriptDiwali Gift: दीवाली से पहले मालिक ने चौंकाया, 15 कर्मचारियों को गिफ्ट कर दी कार | Before Diwali owner surprised everyone by gifting a car to 15 employees in haryana | Patrika News
राष्ट्रीय

Diwali Gift: दीवाली से पहले मालिक ने चौंकाया, 15 कर्मचारियों को गिफ्ट कर दी कार

Diwali Gift: एक दवा कंपनी के मालिक ने अपने 15 बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कर्मचारियों को कार गिफ्ट की।

नई दिल्लीOct 27, 2024 / 02:57 pm

Anish Shekhar

Diwali Gift: दिवाली से पहले पंचकूला स्थित एक दवा कंपनी के मालिक ने अपने 15 बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कर्मचारियों को प्रेरित करने के लिए उन्हें कार उपहार में दी है। एमआईटीएस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के मालिक एम के भाटिया ने कहा कि उन्होंने अपने दो कर्मचारियों को ग्रैंड विटारा और 13 अन्य को टाटा पंच कार उपहार में दी।

कर्मचारियों को कार गिफ्ट करने पर क्या बोले मालिक

भाटिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, “मैं जीवन में कई जिम्मेदारियों को संभालने के संघर्ष को समझता हूं, जहां कार खरीदना अक्सर अंतिम प्राथमिकता होती है। मैं जानता हूं क्योंकि मैं ऐसे परिवार से आया हूं जहां मैंने लोगों को कई जिम्मेदारियां निभाते देखा है।”
उन्होंने कहा “कर्मचारी के रूप में, लोग हमेशा अन्य जरूरतों के लिए बचत करते रहते हैं। इसलिए, मैंने सोचा कि मेरे बेहतरीन प्रदर्शन करने वालों के लिए कार प्राप्त करना एक अच्छा आश्चर्य होगा। उनमें से कुछ तो अभी तक गाड़ी चलाना भी नहीं जानते हैं,” । भाटिया ने कहा कि जब मालिक अपने कर्मचारियों के लिए कुछ खास करते हैं, तो “वे सराहना महसूस करते हैं और बदले में कुछ देते हैं”। उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा अपने कर्मचारियों को अपने परिवार की तरह माना है। ये वही लोग हैं जो रात 11 बजे भी काम के लिए बुलाने पर भी उत्सुकता से जवाब देते हैं।”

पिछले साल भी गिफ्ट की थी कार

पिछले साल, भाटिया ने अपने शीर्ष प्रदर्शन करने वाले 12 कर्मचारियों को चार पहिया वाहन उपहार में दिए थे। अपना व्यवसाय स्थापित करने के लिए 2015 में मुजफ्फरनगर से पंचकूला चले आए भाटिया ने यह भी कहा कि फार्मास्यूटिकल्स के अलावा, कंपनी सौंदर्य प्रसाधन के क्षेत्र में भी विस्तार कर रही है और जल्द ही किराना सामान के क्षेत्र में भी कदम रखेगी।

Hindi News / National News / Diwali Gift: दीवाली से पहले मालिक ने चौंकाया, 15 कर्मचारियों को गिफ्ट कर दी कार

ट्रेंडिंग वीडियो