scriptजम्मू-कश्मीर पुलिस ने दबोचे 3 नशा तस्कर, युवाओं को करते थे सप्लाई | Baramulla Police arrest three most wanted drug smugglers | Patrika News
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दबोचे 3 नशा तस्कर, युवाओं को करते थे सप्लाई

Jammu and Kashmir Police: जम्मू-कश्मीर पुलिस को मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ एक बड़ी सफलता मिली है। शुक्रवार को बारामुला पुलिस ने क्षेत्र के तीन सबसे वांछित और कुख्यात ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है।

Oct 20, 2023 / 03:48 pm

Shaitan Prajapat

Jammu and Kashmir Police

Jammu and Kashmir Police

Baramulla Police arrest drug smugglers: जम्मू-कश्मीर पुलिस को मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ एक बड़ी सफलता मिली है। शुक्रवार को बारामुला पुलिस ने क्षेत्र के तीन सबसे वांछित और कुख्यात ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। तीनों तस्करों के खिलाफ पीआईटी एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। पुलिस ने एक बयान में कहा कि जिन तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, उनमें पुलवामा के पंपोर निवासी मुसादिक अफजल मसूदी उर्फ विक्की, वानीगाम बाला के मोहम्मद शफी हजाम और त्रिकंजन बोनियार के गुलाम हसन गनी शामिल है।

https://twitter.com/hashtag/OperationDrugFreeBaramulla?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


तस्करों के खिलाफ कई मामलें किए गए दर्ज

इन लोगों के खिलाफ सक्षम प्राधिकरण से औपचारिक हिरासत आदेश प्राप्त करने के बाद पीआईटी-एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। इन सभी को जम्मू के कोट-बलवान केंद्रीय कारागार में बंद कर दिया गया है। पुलिस ने कहा कि तस्करों के खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए हैं। ये तस्कर बारामूला, उरी, पट्टन बोनियार और यहां के अन्य क्षेत्रों में स्थानीय युवाओं को मादक पदार्थ की आपूर्ति करते थे।

यह भी पढ़ें

श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटना में चार की मौत, 80 फीट खाई में गिर गया था ट्रक



Hindi News/ National News / जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दबोचे 3 नशा तस्कर, युवाओं को करते थे सप्लाई

ट्रेंडिंग वीडियो