scriptअगर आज श्रीराम होते तो भाजपा वाले उनके पास भी ED और CBI भेज देते- सीएम केजरीवाल, बताया बीजेपी का विनाश मॉडल | Arvind Kejriwal compared with Lord Ram, called Satyendra Jain Hanuman in delhi budget | Patrika News
राष्ट्रीय

अगर आज श्रीराम होते तो भाजपा वाले उनके पास भी ED और CBI भेज देते- सीएम केजरीवाल, बताया बीजेपी का विनाश मॉडल

Delhi Budget: रघुकुल रीति सदा चलि आई, प्राण जाए पर वचन न जाई। इस चौपाई के आधार पर वित्त मंत्री आतिशी ने सीएम अरविंद केजरीवाल की तुलना भगवान राम से की और कहा कि वह अपने वचन के पक्के हैं।

Mar 09, 2024 / 03:57 pm

Akash Sharma

Kejriwal attacked BJP and said - If Shri Ram were there today, they would have sent ED and CBI to him too.

केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला कर कहा- अगर आज श्रीराम होते तो वाले उनके पास भी ED और CBI भेज देते’

Delhi Budget: विधानसभा में वित्तमंत्री आतिशी की ओर से राम-राज्य थीम पर दिल्ली का बजट पेश किया गया। बजट पर तीन दिन तक चर्चा चली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के संबोधन के बाद शनिवार को ध्वनिमत से बजट पास हो गया। बजट पर चर्चा के अंत में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपनी बात रखी और कहा कि देश के सामने एक विकास का और एक विनाश का मॉडल है। दोनों मॉडल चुनाव जीताते हैं, लेकिन अब देश की जनता को तय करना है कि देश का विकास चाहिए या विनाश। सीएम ने कहा कि आज अगर श्रीराम होते तो बीजेपी वाले ईडी और सीबीआई उनके घर भी भेज देते। उनको भी नहीं छोड़ते।

ये बताया विनाश का मॉडल

बजट भाषण में सीएम केजरीवाल ने कहा कि विनाश के मॉडल में सारी पार्टियों को खत्म कर दो, खरीद लो, गिरफ्तार कर लो, सीबीआई लगा दो, जेल भेजो, ईडी लगा दो यही चल रहा है। 30 साल से गुजरात में बीजेपी की सरकार एक स्कूल ठीक नहीं किया। उत्तराखंड, कर्नाटक, गोवा, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश की सरकार गिरा दी। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि BJP आम आदमी पार्टी को क्रश करना चाहती हैं।

अरविंद केजरीवाल की भगवान राम से तुलना

रघुकुल रीति सदा चलि आई, प्राण जाए पर वचन न जाई। इस चौपाई के आधार पर वित्त मंत्री आतिशी ने सीएम अरविंद केजरीवाल की तुलना भगवान राम से की और कहा कि वह अपने वचन के पक्के हैं। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से वादा किया था कि वह लोगों को बेहतर जिंदगी देंगे। यहां के बच्चों को शानदार शिक्षा देंगे। बेहतर स्वास्थ्य सुविदाएं देंगे। विरोधियों ने उनको रोकने का प्रयास किया, लेकिन जिस तरह भगवान राम पीछे नहीं हटे, उसी तरह सीएम भी अपने वादों से पीछे नहीं हटे।

Hindi News/ National News / अगर आज श्रीराम होते तो भाजपा वाले उनके पास भी ED और CBI भेज देते- सीएम केजरीवाल, बताया बीजेपी का विनाश मॉडल

ट्रेंडिंग वीडियो