script“मोदी जी आप उन्हें 15 सेकंड दे, 1 घंटा दें, हम डरे हुए नहीं हैं”: असदुद्दीन ओवैसी ने BJP के नवनीत राणा की धमकी का दिया जवाब | AIMIM Chief Asaduddin Owaisi responds to BJPs Navneet Ranas saod PM Take 1 hour we are not scared of BJP leader | Patrika News
राष्ट्रीय

“मोदी जी आप उन्हें 15 सेकंड दे, 1 घंटा दें, हम डरे हुए नहीं हैं”: असदुद्दीन ओवैसी ने BJP के नवनीत राणा की धमकी का दिया जवाब

तेलंगाना की बीजेपी नेता नवनीत राणा ने असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी की एक 2013 के भाषण का हवाला देते हुए कहा कि पुलिस को हटा दो तो हमें सिर्फ 15 सेकंड लगेंगे और यह बड़े भाई को पता नहीं चलेगा कि छोटा भाई कहां से आया और कहां चला गया।

नई दिल्लीMay 09, 2024 / 01:19 pm

स्वतंत्र मिश्र

Navneet Rana and Owaisi

भाजपा नेता नवनीत राणा (BJP leader Navneet Rana) की “15 सेकंड लगेंगे” टिप्पणी पर प्रतिक्रिया करते हुए, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने गुरुवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से उन्हें 15 सेकंड के बजाय एक घंटे का समय दे दीजिए। ओवैसी ने कहा कि वह बीजेपी नेताओं से “डरे हुए” नहीं हैं।

पीएम आपका है, आरएसएस आपका है: ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने रुवार को संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा, “मैं मोदी जी से कहता हूं कि उसे 15 सेकंड दीजिए। आप क्या करेंगे? उसे 15 सेकंड दीजिए, उसे 1 घंटा दीजिए। हम भी देखना चाहते हैं कि आपमें थोड़ी भी इंसानियत बची है या नहीं। कौन डरा हुआ है? हम तैयार हैं।” ..अगर कोई इसके लिए खुला आह्वान कर रहा है तो ठीक है, पीएम आपका है, आरएसएस आपका है, हमें कौन रोक रहा है? ऐसा करें।”

‘बीजेपी भारत की बहुलतावाद और विविधता से नफरत करती है’

नवनीत राणा की इस टिप्पणी पर कि अगर आपने एआईएमआईएम (AIMIM) और कांग्रेस (Congress) को दिया गया वोट सीधे पाकिस्तान को जाता है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा भारत की बहुलतावाद और विविधता से ”नफरत” करती है।

हमें आरएसएस की विचारधार को हराना है: असदुद्दीन ओवैसी

उन्होंने कहा, “2014 में, नरेंद्र मोदी अचानक नवाज शरीफ के घर पहुंच गए…वह क्या था? उन्हें लगता है कि भारत में सभी मुसलमान पाकिस्तानी हैं। हमें आरएसएस की इस विचारधारा को हराना है। वे भारत के बहुलतावाद और विविधता से नफरत करते हैं।”

बीजेपी नेता नवनीत राणा ने जारी की चेतावनी

एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन औवेसी के 2013 के एक भड़काऊ बयान का हवाला देते हुए, भाजपा नेता नवनीत राणा ने बुधवार को ओवेसी बंधुओं को उनके गढ़ हैदराबाद में परोक्ष चेतावनी जारी की।

अगर पुलिस को हटा ​दिया जाए तो हमें 15 सेकंड लगेंगे: नवनीत राणा

एआईएमआईएम नेता ने यह बयान दिया था कि वे देश में “हिंदू-मुस्लिम अनुपात” को संतुलित करने के लिए ’15 मिनट’ का समय लेंगे। उसका जवाब देने वाले बीजेपी नेता नवनीत राणा इस बार भाजपा के टिकट पर अमरावती से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। वे मतदाताओं से बीजेपी के लिए नए कार्यकाल की मांग कर रहे हैं। उन्होंने ओवैसी बंधुओं पर पलटवार करते हुए कहा, “अगर पुलिस को हटा दिया जाए या खड़ा कर दिया जाए तो हमें 15 सेकंड लगेंगे।”

नवनीत ने एक्स पर वीडियो किया था पोस्ट

नवनीत राणा ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह यह कहते हुए सुने गए हैं, “छोटा भाई कहता है ‘पुलिस को 15 मिनट के लिए हटाओ ताकि हम उन्हें दिखा सकें कि हम क्या कर सकते हैं’। मैं छोटे भाई (अकबरुद्दीन) से कहना चाहता हूं कि आपको 15 मिनट लग सकते हैं लेकिन हमें केवल 15 सेकंड लगेंगे। …अगर हम आगे आएं तो हमें 15 सेकंड लगेंगे। नवनीत ने एक्स पर अपने इस पोस्ट में ओवेसी बंधुओं को टैग किया था।

अकबरुद्दीन ने 100 करोड़ हिंदुओं को दी थी चेतावनी

अकबरुद्दीन ने 2013 में एक बैठक में,”100 करोड़ हिंदुओं” को चेतावनी दी थी कि अगर पुलिस को ’15 मिनट’ के लिए हटा दिया गया तो उनका समुदाय दिखा देगा कि वह क्या कर सकता है?

तेलंगाना के 17 सीटों पर 13 मई को होगा मतदान

असदुद्दीन ओवैसी 2004 से हैदराबाद से निर्वाचित प्रतिनिधि रहे हैं। वह पहले अविभाजित आंध्र प्रदेश में दो बार विधायक चुने गए थे। ओवैसी का मुकाबला बीजेपी नेता माधवी लता से है। मौजूदा लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में तेलंगाना की सभी 17 सीटों पर 13 मई को मतदान होगा।

Hindi News/ National News / “मोदी जी आप उन्हें 15 सेकंड दे, 1 घंटा दें, हम डरे हुए नहीं हैं”: असदुद्दीन ओवैसी ने BJP के नवनीत राणा की धमकी का दिया जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो