scriptLOC के पास भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद | Patrika News
राष्ट्रीय

LOC के पास भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

Indian Army ने कहा कि एक विशिष्ट खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया। जिसमें यह हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए।

श्रीनगरSep 12, 2024 / 11:21 am

Anand Mani Tripathi

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों ने कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं। सेना ने बताया कि केरन सेक्टर में यह बरामदगी ऐसे समय में की गई जब जम्मू-कश्मीर दस साल के अंतराल के बाद होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए तैयारी कर रहा है। सेना ने कहा कि मौजूदा सुरक्षा स्थिति और महत्वपूर्ण आगामी घटनाओं को ध्यान में रखते हुए यह बरामदगी महत्वपूर्ण है और यह सुरक्षा बलों के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। सेना ने विवरण देते हुए कहा कि एक विशिष्ट खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया। जिसमें यह हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए।
श्रीनगर स्थित चिनार कोर ने एक्स पर पोस्ट किया ”संकेतित क्षेत्र में तलाशी से एके 47 राउंड, हैंड ग्रेनेड, आरपीजी राउंड, इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइसेज के लिए सामग्री और अन्य युद्ध जैसे भंडार सहित हथियारों, गोला-बारूद और विस्फोटकों का एक बहुत बड़ा जखीरा बरामद हुआ है। मौजूदा सुरक्षा स्थिति और महत्वपूर्ण आगामी घटनाओं को ध्यान में रखते हुए यह बरामदगी महत्वपूर्ण है और यह सुरक्षा बलों के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।”

Hindi News/ National News / LOC के पास भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो