scriptकेएमपी एक्सप्रेस-वे पर 8 वाहन भिड़े, दो बाइक सवारों की मौत | 8 vehicles collided on KMP Expressway, two bikers died | Patrika News
राष्ट्रीय

केएमपी एक्सप्रेस-वे पर 8 वाहन भिड़े, दो बाइक सवारों की मौत

बिलासपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर पचगांव के पास एक सड़क दुर्घटना में हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल सवार दो व्यापारियों की मौत हो गई।

Dec 05, 2023 / 09:42 am

Shaitan Prajapat

accident85.jpg

Road Accident In Gurugram: भारतीय राज्य हरियाणा के गुरुग्राम में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बिलासपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर पचगांव के पास एक सड़क दुर्घटना में हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल सवार दो व्यापारियों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक, एक्सप्रेस-वे पर एक ट्रक ड्राइवर ने बिना कोई इंडिकेटर दिए अचानक ब्रेक लगा दिया, जिससे पीछे से आ रही आठ गाड़ियां आपस में टकरा गईं और यह हादसा हो गया। हादसे में फंसकर दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई।


सात बाइकर्स ग्रुप कर रहा था रेसिंग

पुलिस के मुताबिक, सात बाइकर्स के ग्रुप में शामिल डीएलएफ फेज 5 निवासी मुकुल कुमार ने अपनी शिकायत में कहा कि सोमवार सुबह करीब 7.30 बजे वे गोल्फ कोर्स रोड से सोहना की ओर घूमने गए थे। उनके आगे पंजाबी बाग, दिल्ली निवासी प्रशांत नरूला (45) और डीएलएफ फेज-1, गुरुग्राम निवासी परमीत सूद (45) सवार थे।

यह भी पढ़ें

मिचौंग ने तमिलनाडु में खूब ढाया कहर, चेन्नई में 5 की मौत, सैकड़ों ट्रेन और फ्लाइटें रद्द



तेज रफ्तार ट्रक ने लगाया अचानक ब्रेक

चार अन्य साथी भी उनका पीछा कर रहे थे, तभी बीच सड़क पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बिना कोई इंडिकेटर दिए अचानक ब्रेक लगा दिए। इससे पीछे से आ रही आई-20 कार ट्रक से टकरा गई। I-20 के पीछे चल रही एक बीएमडब्ल्यू और एक कैंटर भी आपस में टकरा गईं, उसके बाद एक अन्य ट्रक और एक कैंटर भी आपस में टकरा गए। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उनके पीछे चल रहे दो बाइक सवार भी टकरा गए और एक ट्रक के नीचे फंस गए।

इलाज के दौरान दोनों की मौत

दोनों को वाहन के नीचे से निकालने के बाद, प्रशांत को नल्हड़ मेडिकल कॉलेज, नूंह भेजा गया, जबकि परमित को गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया। दुर्भाग्य से इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

Election Result 2023: बीजेपी और कांग्रेस के बीच यहां हुई कांटे की टक्कर, कहीं 16 तो कहीं 28 वोटों से मिली हार

Hindi News/ National News / केएमपी एक्सप्रेस-वे पर 8 वाहन भिड़े, दो बाइक सवारों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो