scriptHimachal Pradesh Bus Accident: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में ट्रक व बस में भिड़ंत, 5 घायल | 5 injured in bus-truck collision in Himachal Pradesh’s Bilaspur | Patrika News
राष्ट्रीय

Himachal Pradesh Bus Accident: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में ट्रक व बस में भिड़ंत, 5 घायल

Himachal Pradesh Accident: हिमाचल प्रदेश बिलासपुर में बस-ट्रक की टक्कर में पांच लोग घायल हो गए। इससे पहले प्रदेश के ऊना जिले में एक कार खंभे से जा टकराई थी जिसमें 5 युवकों की जान चली गई थी।

Sep 11, 2022 / 12:01 pm

Mahima Pandey

5 injured in bus-truck collision in Himachal Pradesh’s Bilaspur

5 injured in bus-truck collision in Himachal Pradesh’s Bilaspur

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में रविवार सुबह हुई बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हुई। इस भिड़ंत में 5 लोग घायल हो गए हैं जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले हिमाचल के ऊना जिले में भयंकर कार हादसे में पांच लोगों की मौत की खबर सामने आई थी।
दरअसल, आज हिमाचल प्रदेश के जामली और गंभीरपुल के बीच की जगह पर एक बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए हैं। बस चालक समेत कुछ सवारियों को इसमें गंभीर चोटें आईं हैं। हादसे के के समय बस में करीब 30 यात्री सवार थे। ये बस दिल्ली से मनाली आ रही थी। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को निकाला गया और सभी को क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर ले जाया गया।
यह भी पढ़ें

बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, तीन महिलाएं सहित चार की मौत

बस चालक ने पुलिस को जानकारी दी है कि वो सुबह दिल्ली से मनाली आ रहे थे कि अचानक एक मोड़ पर ट्रक सीधा उनकी तरफ आ रहा था। बस को बचाने के लिए ड्राइवर ने बस को मोड़ा जिससे उसे गंभीर चोटें आईं हैं। ड्राइवर ने बताया कि ट्रक चालक नशे में था या नींद की अवस्था में था इसी वजह से ये हादसा हुआ है।

बता दें कि इससे पहले हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में शनिवार रात एक कार सड़क किनारे एक खंभे से टकरा गई। इस हादसे में पाँच लोगों की जान चली गई। ये हादसा इतना जबरदस्त था कि दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि बाकी तीन ने अस्पताल जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

Hindi News / National News / Himachal Pradesh Bus Accident: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में ट्रक व बस में भिड़ंत, 5 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो