scriptFlight Cancelled: दिल्ली एयरपोर्ट पर छत गिरने के बाद 28 फ्लाइट रद्द, तेज बारिश के चलते बिगड़ी व्यवस्था | 28 flights cancelled after roof collapse at Delhi airport, system disrupted due to heavy rain | Patrika News
राष्ट्रीय

Flight Cancelled: दिल्ली एयरपोर्ट पर छत गिरने के बाद 28 फ्लाइट रद्द, तेज बारिश के चलते बिगड़ी व्यवस्था

टर्मिनल 1 से सभी प्रस्थान अस्थायी रूप से निलंबित कर दिए गए हैं, और चेक-इन काउंटर भी बंद कर दिए गए हैं।

नई दिल्लीJun 28, 2024 / 08:47 am

Anish Shekhar

Delhi Airport Flights Cancelled: भारी बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट के आंशिक रूप से बंद होने के कारण इंडिगो एयरलाइंस ने टर्मिनल 1 से आने-जाने वाली सभी उड़ानें रद्द कर दी हैं। टर्मिनल 1 से सभी प्रस्थान अस्थायी रूप से निलंबित कर दिए गए हैं, और चेक-इन काउंटर भी बंद कर दिए गए हैं।
इस बीच, दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार तड़के भारी बारिश के बीच दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 की छत का एक हिस्सा टैक्सियों सहित कारों पर गिर जाने से छह लोग घायल हो गए। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है कि क्षतिग्रस्त वाहनों में कोई और फंसा न हो। अधिकारियों ने बताया कि छत की चादर के अलावा सपोर्ट बीम भी गिर गए, जिससे टर्मिनल के पिक-अप और ड्रॉप क्षेत्र में खड़ी कारों को नुकसान पहुंचा।

बचाव ओर राहत कार्य जारी

इस हादसे ने हवाई अड्डे की सुरक्षा और संरचना पर सवाल खड़े कर दिए हैं, खासकर जब भारी बारिश या अन्य प्राकृतिक आपदाओं का सामना करना पड़ता है। हवाई अड्डे के अधिकारियों ने कहा है कि वे इस घटना की पूरी जांच करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाएं।

Hindi News/ National News / Flight Cancelled: दिल्ली एयरपोर्ट पर छत गिरने के बाद 28 फ्लाइट रद्द, तेज बारिश के चलते बिगड़ी व्यवस्था

ट्रेंडिंग वीडियो