scriptMP NEWS: 40 रूपए के गुटखे के बदले महिला दुकानदार से की ऐसी हरकत की पहुंचा जेल | obscene act young man gave lip kiss to woman shopkeeper instead of money in exchange for goods | Patrika News
नर्मदापुरम

MP NEWS: 40 रूपए के गुटखे के बदले महिला दुकानदार से की ऐसी हरकत की पहुंचा जेल

MP NEWS: पैसे देने की जगह महिला दुकानदार से अश्लील हरकत करने का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने एक युवक को पकड़ा, एक फरार…

नर्मदापुरमJun 07, 2024 / 07:31 pm

Shailendra Sharma

NARMADAPURAM news
MP NEWS: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में एक महिला दुकानदार के साथ एक युवक ने सरेआम अश्लील हरकत कर दी। महिला दुकानदार ने जैसे ही युवक से पैसे मांगे तो उसने पैसे देने की जगह महिला दुकानदार को LIP KISS कर दिया। महिला अचानक हुई इस हरकत से हैरान रह गई। जिस दौरान ये घटना हुई पास ही मौजूद आरोपी युवक के साथी ने मोबाइल से वीडियो भी बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पैसे देने के बदले अश्लील हरकत

मामला माखननगर थाना क्षेत्र का है। यहां एक गांव में एक महिला किराने की दुकान चलाती है। महिला बुधवार रात को दुकान पर थी तभी बंटी और मोनू नाम के दो युवक पहुंचे। दोनों ने कुछ सामान लिया इसके बाद जब महिला दुकानदार ने पैसे मांगने तो आरोपियों ने अश्लील हरकत करते हुए पैसे देने की जगह महिला को LIP KISS कर दिया। मौके पर मौजूद दूसरे युवक ने LIP KISS करते हुए वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पीड़ित महिला दुकानदार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
यह भी पढ़ें

Emotional Letter: ‘मेरे बेटे ने खाना पीना छोड़ दिया है वो गाड़ी पर घूमने के लिए रो रहा है, प्लीज चोर साहब…’


पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा

एसडीओपी संजू चौहान ने बताया कि महिला गांव में किराने की दुकान चलाती है। बुधवार रात गांव के बंटी उर्फ राजेश और उसके साथी मोनू अहिरवार ने महिला के साथ छेड़छाड़ की। महिला की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ आईटी एक्ट और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है और एक आरोपी बंटी उर्फ राजेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरा आरोपी मोनू फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ें

BJP Leader: बीजेपी नेता की ‘डर्टी पिक्चर’, बर्बाद कर दी लड़की की जिंदगी, 1 महीने बाद बन जाएगी मां


Hindi News/ Narmadapuram / MP NEWS: 40 रूपए के गुटखे के बदले महिला दुकानदार से की ऐसी हरकत की पहुंचा जेल

ट्रेंडिंग वीडियो