scriptपुलिस शहीदों की शहादत पर नमन, पुलिस लाइन में किया रक्तदान | Patrika News
नागौर

पुलिस शहीदों की शहादत पर नमन, पुलिस लाइन में किया रक्तदान

नागौरOct 22, 2024 / 06:07 pm

चंद्रशेखर वर्मा

Salute to the martyrdom of police martyrs, donated blood in the police line
1/3
पुलिस शहीदों की शहादत पर नमन, पुलिस लाइन में किया रक्तदान नागौर. पौधरोपण करते हुए पुलिस अधिकारी तथा रक्तदान करते एसपी समेत अन्य।
Salute to the martyrdom of police martyrs, donated blood in the police line
2/3
नागौर @ पत्रिका. पुलिस लाइन में सोमवार को शहीद दिवस मनाया गया। पुलिस कार्मिकों के साथ सेवानिवृत्त पुलिसकर्मियों ने भी शहीद पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि दी। हर साल 21 अक्टूबर को देश के सभी पुलिस अफसर व कार्मिकों को समानित करने के उद्देश्य से पुलिस स्मृति दिवस मनाते है। यह दिन 21 अक्टूबर 1959 को भारत की सीमा की रक्षा करने वाले दस पुलिसकर्मियों के बलिदान को याद दिलाने के लिए मनाया जाता है।
एसपी नारायण टोगस के नेतृत्व में पुलिस व आरएसी गार्ड की सलामी के बाद शहीदों की स्मृति में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इसके बाद पुलिस अधीक्षक टोगस ने शहीद पुलिस कर्मियों के नाम का पठन किया। पुलिस लाइन स्थित शहीद स्मारक पर सभी ने पुष्प अर्पित किए। इस अवसर पर रक्तदान किया गया। एसपी के साथ अनेक पुलिस अधिकारी व कार्मिकों ने रक्तदान किया। साथ ही पौधरोपण भी हुआ। एएसपी सुमित कुमार, नूर मोहमद, प्रवेन्द्र महला, सीओ रामप्रताप विश्नोई, उॅमेद सिंह सहित अनेक अफसर व कर्मचारी मौजूद रहे।
Salute to the martyrdom of police martyrs, donated blood in the police line
3/3
एसपी नारायण टोगस के नेतृत्व में पुलिस व आरएसी गार्ड की सलामी के बाद शहीदों की स्मृति में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इसके बाद पुलिस अधीक्षक टोगस ने शहीद पुलिस कर्मियों के नाम का पठन किया। पुलिस लाइन स्थित शहीद स्मारक पर सभी ने पुष्प अर्पित किए। इस अवसर पर रक्तदान किया गया। एसपी के साथ अनेक पुलिस अधिकारी व कार्मिकों ने रक्तदान किया। एएसपी सुमित कुमार, नूर मोहमद, प्रवेन्द्र महला, सीओ रामप्रताप विश्नोई, उमेद सिंह ने पुलिस कर्मियों के साथ पौधरोपण भी किया।

Hindi News / Photo Gallery / Nagaur / पुलिस शहीदों की शहादत पर नमन, पुलिस लाइन में किया रक्तदान

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.