scriptडीडवाना में दिन दहाडे लाखों की चोरी | Theft of lakhs in Didwana | Patrika News
नागौर

डीडवाना में दिन दहाडे लाखों की चोरी

अज्ञात चोर 14 लाख रुपए से ज्यादा के जेवरात व नकदी चुरा ले गए

नागौरJul 02, 2021 / 10:50 am

Rudresh Sharma

Theft of lakhs in Didwana

डीडवाना में दिन दहाडे लाखों की चोरी

डीडवाना (नागौर) . शहर की कुचामन रोड स्थित पदमानियां बास के पास एक मकान में गुरुवार की दोपहर चोरो ने दीनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। अज्ञात चोर 14 लाख रुपए से ज्यादा के जेवरात व नकदी चुरा ले गए।
जानकारी के अनुसार यहां बने मकान में भागीरथ अग्रवाल अपनी पत्नी, दो पुत्र (प्रकाश अग्रवाल व दीपक अग्रवाल) के साथ रहता है। चोरी की वारदात को तब अंजाम दिया गया जबकि पत्नि सुजानगढ में आयोजित एक शादी समारोह में भाग लेने गई हुई थी, भागीरथ अग्रवाल शहर में ब्याही अपनी पुत्री ऊषा से मिलने गया हुआ था।
बड़ा भाई प्रकाश अग्रवाल निमोद स्थित कटर मशीन फेक्ट्री व छोटा भाई दीपक अग्रवाल छोटी छापरी स्थित अपनी ईमित्र की दुकान पर था। चोरी की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी जुटाते हुए अज्ञात चोरों की तलाश जारी कर दी है। पीडि़त भागीरथ अग्रवाल ने इस संबंध में पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए बताया कि वो और उसका परिवार दोपहर डेढ बजे से शाम पांच बजे तक घर पर नही था। शाम को भागीरथ सबसे पहले अपने घर पहुंचा तो घर के मुख्य दरवाजे का ताला टुटा हुआ मिला।
अंदर जाकर देखा तो जगह-जगह सामान बिखरा हुआ था। एक अनुमान के अनुसार चोर द्वारा एक ही लोहे की राड जैसे हथियार से घर के मुख्य दरवाजे का ताला व अंदर छोटी-बड़ी अलमारियो को तोड़ा था। जानकारी के अनुसार अज्ञात चोर चार जोड़ी टॉपस, दो सोने के सूत, 3 जोड़ी चांदी के मंगल सुत्र, 2 जोड़ी सोने की चुड़ी, चांदी के सिक्के 10, चांदी के गिलास 2, चांदी का चौपड़ा 1, सोने का 2 तोले का हार, सोने की कंठी, लगभग 3 लाख 85 हजार रुपए की नकदी सहित अन्य सामान चुरा ले गये। नकदी व सोने चांदी के आभुषणों की अनुमानित कीमत लगभग सवा चौदह लाख रुपए आंकी जा सकती है।
भागीरथ अग्रवाल के पुत्र दीपक अग्रवाल ने बताया कि 3 लाख रुपए नागौरी गेट के पास से एक व्यक्ति से लेकर आये थे। दीपक ने बताया कि उक्त 3 लाख रुपए पड़ोस में रहने वाले पड़ोसी को देने थे। वो रुपए उनके (भागीरथ) के नही थे। पुलिस ने पीडि़त द्वारा दी गई रिर्पोट के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जांच आरंभ कर दी है।

Hindi News / Nagaur / डीडवाना में दिन दहाडे लाखों की चोरी

ट्रेंडिंग वीडियो