scriptरोड़वेज बस व कार की भिड़न्त, कार चालक की मौत | Roadways bus and car collide, car driver dies | Patrika News
नागौर

रोड़वेज बस व कार की भिड़न्त, कार चालक की मौत

डेह/जायल.(nagaur). डेह कस्बे के लाडनूं हाईवे पर सोमवार सुबह हरियाणा रोडवेज की बस व कार की जोरदार टक्कर हो गई। कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हरियाणा रोडवेज की बस से कार टकराने के बाद कार में आग लग गई और बस पलट गई।

नागौरDec 06, 2021 / 09:58 pm

Ravindra Mishra

रोड़वेज बस व कार की भिड़न्त, कार चालक की मौत

डेह. डेह-लाडनूं हाइवे पर दुर्घटनाग्रस्त कार व रोडवेज ।


हादसे के बाद रोडवेज बस पलटी, कार में लगी आग


हादसे में कार चालक हर्षल सतीजा पुत्र किशनलाल निवासी सेक्टर 31 हिसार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि उसकी पत्नी दीक्षा गंभीर घायल हो गई। जानकारी के अनुसार पति-पत्नी कार से जोधपुर जा रहे थे। वे जोधपुर में दोनों किसी मीटर कम्पनी के ठेके का कार्य कर रहे थे।
रोडवेज बस सवार पांच घायल

दुर्घटना में रोडवेज बस भी पलटने से चालक -परिचालक सहित पांच जनों को हल्की चोट आई। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने रोडवेज व कार सवार घायलों को बाहर निकाला। एम्बूलेस 108 से घायलों को तत्काल डेह के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचया गया। वहां सभी का प्राथमिक उपचार किया गया। सूचना मिलने पर पुलिस उप अधीक्षक रामेश्वरलाल, सुरपालिया थानाधिकारी सोहनसिंह मौके पर पहुंचे। भीषण दुर्घटना के चलते एकबारगी रास्ते पर दोनों तरफ जाम लग गया। पुलिस ने एक-एक कर वाहनों को निकाल कर रास्ता खुलवाया। देर शाम को मृतक का नागौर जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
शांतिभंग के आरोप में चार गिरफ्तार

कुचेरा. पुलिस ने शांति भंग के आरोप में चार युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार थाने के हैडकांस्टेबल बैणिराम चांगल मय जाब्ता गश्त कर रहे थे। इसी दौरान बाइपास पर चार युवक गाडिय़ों के पीछे बैठे नजर आए। पुलिस की गाड़ी देखकर वे भागने लगे। उन्हें घेरकर रोका व नाम पूछा तो नाराज हो गए तथा मरने मारने पर उतारू हो गए। रविन्द्र पुत्र सहदेव सेन, मुकेश टेलर पुत्र अजीत टेलर, पवन पुत्र राजाराम आचार्य व सचिन मारूका पुत्र जगदीश मारूका जाट को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया।

Hindi News/ Nagaur / रोड़वेज बस व कार की भिड़न्त, कार चालक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो