scriptसड़क निर्माण में भ्रष्टाचार की हद पार, ठेकेदार ने मिट्टी पर पोत दिया डामर, जिम्मेदार अ धिकारी शिकायत के बावजूद सोते रहे | Patrika News
नागौर

सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार की हद पार, ठेकेदार ने मिट्टी पर पोत दिया डामर, जिम्मेदार अ धिकारी शिकायत के बावजूद सोते रहे

तीन महीने में ही बिखरने लगी घटिया सड़क, पहली बारिश में जगह-जगह से बही बैलदारों की स्कूल से ब्राह्मणों की ढाणियां तक बनी सड़क

नागौरJul 17, 2024 / 09:14 pm

shyam choudhary

1/7
नागौर. जिले के खारी कर्मसोता गांव के बैलदारों की स्कूल से हनुमान मंदिर ब्राह्मणों की ढाणियां तक गत अप्रेल माह में बनाई गई लाखों रुपए की सडक़ पहली बारिश में बहने लगी है।
2/7
ग्रामीण बालूराम चौधरी व श्रवण मानव ने बताया कि ठेकेदार ने सडक़ निर्माण के मानकों को ताक पर रखकर अपनी मनमर्जी से घटिया स्तर की सामग्री का उपयोग करते हुए काम किया, इसके बावजूद जिम्मेदार अधिकारियों ने इस ओर ध्यान नहीं दिया।
3/7
जगह-जगह से डामर की परत उखड़ रही है और नीचे कंकरी की बजाए रेत निकल रही है। दो दिन पहले हुई सामान्य बारिश में ही सडक़ के नीचे से जगह-जगह से मिट्टी बह गई।
4/7
ठेकेदार ने सडक़ निर्माण में जमकर भ्रष्टाचार किया।
5/7
ठेकेदार ने सडक़ निर्माण में जमकर भ्रष्टाचार किया।
6/7
सडक़ निर्माण में ठेकेदार की ओर से घटिया काम करने तथा अधिकारियों को सूचना देने के बावजूद कार्रवाई नहीं होने पर ग्रामीणों ने राजस्थान सम्पर्क पोर्टल पर बार-बार शिकायत दर्ज करवाई।
7/7
ग्रामीणों ने बताया कि न तो कभी कोई अधिकारी सडक़ का निरीक्षण करने आया और न ही शिकायत करने वाले ग्रामीणों से बात की। परिणामस्वरूप निर्माण के तीन महीने पूरे होने से पहले ही सडक़ उखडऩे लगी है।

Hindi News / Photo Gallery / Nagaur / सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार की हद पार, ठेकेदार ने मिट्टी पर पोत दिया डामर, जिम्मेदार अ धिकारी शिकायत के बावजूद सोते रहे

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.