scriptट्रक-कार में हुई भीषण टक्कर, औली घूमने जा रहे 4 दोस्तों की मौत | Muzaffarnagar horrific collision between truck and car 4 friends going to visit Auli died | Patrika News
मुजफ्फरनगर

ट्रक-कार में हुई भीषण टक्कर, औली घूमने जा रहे 4 दोस्तों की मौत

Muzaffarnagar: उत्तराखंड घूमने जा रहे चार दोस्तों की मुजफ्फरनगर में सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।

मुजफ्फरनगरSep 12, 2024 / 02:37 pm

Sanjana Singh

Muzaffarnagar

Muzaffarnagar

Muzaffarnagar: यूपी के मुजफ्फरनगर में भीषण हादसा हो गया, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। अलीगढ़ दोस्त उत्तराखंड के औली घूमने जा रहे थे। इसी बीच, उनकी कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। यह हादसा दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे-58 पर हुआ। 
मरने वालों में भोला, जुगल, राहुल और गिरीश शामिल हैं, जबकि मनोज, राजू और एक अन्य दोस्त को चोट आई हैं। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल मनोज, राजू और एक अन्य दोस्त को हायर सेंटर मेरठ रेफर किया गया है। कार सवार सभी दोस्त अलीगढ़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं। यह घटना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के पचेंडा ओवरब्रिज के पास का है।

चालक को झपकी आने से हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कार में बैठे एक युवक ने बताया सुबह के समय सबको नींद आने लगी थी। इसी बीच, अचानक से तेज आवाज आई और हमारी आंख खुली। देखा तो गाड़ी आगे चल रहे ट्रक में घुस चुकी थी। हादसे में पीछे बैठे तीन लोग बच गए, बाकी आगे बैठे चार लोगों की मौत हो गई। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हमें गाड़ी से बाहर निकाला। 
यह भी पढ़ें

UP STF की बड़ी कामयाबी, फर्जी पासपोर्ट पर भारत में रहा तिब्बती नागरिक गिरफ्तार

पुलिस ने क्या कहा?

नई मंडी की सीओ रूपाली राव का कहना है, “हमें नई मंडी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत बाईपास पर एक ट्रक और एक अर्टिगा कार के बीच दुर्घटना की सूचना मिली। सूचना मिलने पर, पुलिस और एक एम्बुलेंस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। अर्टिगा, जिसमें 6 यात्री और एक ड्राइवर था, पीछे से ट्रक से टकरा गया, यात्री अलीगढ़ से औली जा रहे थे, चार लोगों की मौत हो गई, और दो अन्य घायल हो गए, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है उसे शीघ्र पकड़ने और कानूनी कार्रवाई करने के लिए दो टीमों का गठन किया है।”

Hindi News / Muzaffarnagar / ट्रक-कार में हुई भीषण टक्कर, औली घूमने जा रहे 4 दोस्तों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो