scriptMuzaffarnagar Encounter: मुठभेड़ में धरे गए बदमाश की सच्चाई जानकर हैरान रह गई पुलिस! फरार साथी की तलाश तेज | muzaffarnagar encounter police shot vicious robber in leg more than 16 cases registered against Meerut Junaid | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar Encounter: मुठभेड़ में धरे गए बदमाश की सच्चाई जानकर हैरान रह गई पुलिस! फरार साथी की तलाश तेज

Muzaffarnagar Encounter: यूपी के मुजफ्फरनगर में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने शातिर लुटेरे को धर दबोचा। हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर उसका साथी फरार हो गया। पुलिस ने उसकी तलाश तेज कर दी है।

मुजफ्फरनगरOct 07, 2024 / 06:18 pm

Vishnu Bajpai

Muzaffarnagar Encounter: मुठभेड़ में धरे गए बदमाश की सच्चाई जानकर हैरान रह गई पुलिस! फरार साथी की तलाश तेज

Muzaffarnagar Encounter: मुठभेड़ में धरे गए बदमाश की सच्चाई जानकर हैरान रह गई पुलिस! फरार साथी की तलाश तेज

Muzaffarnagar Encounter: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के थाना मीरापुर क्षेत्र में रविवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ हुई। यह दो बदमाश बाइक पर सवार थे। एक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगी है, जबकि दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार पुलिस गंग नहर पटरी पर चेकिंग कर रही थी। तभी बाइक सवार दो संदिग्ध लोगों को पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर बाइक सवार भागने लगे और पुलिस टीम द्वारा उनका पीछा किया गया।
पुलिस का कहना है कि भागते समय बदमाशों की बाइक का संतुलन बिगड़ गया। इस बीच खुद को फंसता देख आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली मारकर उसको घायल कर दिया है। घायल बदमाश शातिर लुटेरा बताया जा रहा है और उसकी पहचान जुनैद निवासी मेरठ के तौर पर हुई है। इस बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब रहा। घायल बदमाश को इलाज के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाश की पुलिस ने बताई सच्चाई

सीओ जानसठ मुजफ्फरनगर यतेंद्र नागर ने बताया, “एसएसपी के आदेश के क्रम में शाम 5 बजे से चेकिंग अभियान था। उसी के क्रम में संभलहेड़ा नहर से जाने वाली नहर पटरी पर चेकिंग की जा रही थी। दो संदिग्ध व्यक्ति एक मोटरसाइकिल पर आते हुए दिखाई दिए और उनको जब रोकने का प्रयास किया गया तो उन्होंने पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश की।
यह भी पढ़ें

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े कलेक्शन एजेंट से 10 लाख की लूट, तलाश में जुटी पुलिस

इसके बाद उन्होंने खुद को घिरा पाकर नहर पटरी से अंदर जंगल की तरफ अपनी मोटरसाइकिल दौड़ाई। बाइक असंतुलित होकर गिरने के बाद उन्होंने जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर किया। इसके जवाब में पुलिस द्वारा डिफेंस में की गई फायरिंग में एक बदमाश के बाएं पैर में गोली लगी है जिसको तत्काल उपचार के लिए सीएचसी भेज दिया गया है।”

मेरठ के लिसाड़ी गेट निवासी बदमाश पर दर्ज हैं 16 से ज्यादा मुकदमे

उन्होंने आगे बताया, “गिरफ्तार अभियुक्त का नाम जुनैद है जो इस्लाम नगर थाना लिसाड़ी गेट मेरठ का रहने वाला है और इस पर 16 मुकदमे अभी तक ज्ञात हुए हैं। पूछताछ पर यह भी बात प्रकाश में आई है कि इसके द्वारा थाना बहसूमा से आज ही यह मोटरसाइकिल चोरी की गई है जो इससे बरामद की गई है। थाना मीरापुर पर एक मोबाइल स्नेचिंग मामले में भी यह आरोपी है।
यह भी पढ़ें

एक और मुठभेड़: गोकशी करने वाले को मुठभेड़ में पुलिस ने मारी गोली, जिला अस्पताल लाया गया

इसकी तलाशी में वह मोबाइल बरामद किया गया है। इसके अलावा इसके पास से एक तमंचा 315 बोर, जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस और एक चोरी की बाइक बरामद हुई है। अन्य थाना से भी इसके आपराधिक इतिहास की जानकारी कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।” घायल बदमाश जुनैद के खिलाफ लूट चोरी के मुकदमे कई थानों में दर्ज होने बताए जा रहे हैं।

Hindi News / Muzaffarnagar / Muzaffarnagar Encounter: मुठभेड़ में धरे गए बदमाश की सच्चाई जानकर हैरान रह गई पुलिस! फरार साथी की तलाश तेज

ट्रेंडिंग वीडियो