scriptKanwar yatra टक्कर लगने से खंडित हुआ जल, कांवड़ियों ने कार चालक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा | Kanwariyas beat up car driver in Muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Kanwar yatra टक्कर लगने से खंडित हुआ जल, कांवड़ियों ने कार चालक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

Kanwar yatra गुस्साए कांवड़ियों ने कार में भी की तोड़फोड़

मुजफ्फरनगरJul 21, 2024 / 11:52 pm

Shivmani Tyagi

Kanwar yatra

प्रतीकात्मक फोटो

( Kanwar yatra ) मुजफ्फरनगर के छपार थाना क्षेत्र में कार की टक्कर लगने से जल खंडित हो गया। इस पर कांवड़ियों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने कार चालक की पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह कांवड़ियों को समझाबुझाकर शांत किया। कांवड़ियों के इस हमले से कार चालक को काफी चोट आई है।

( Kanwar Yarta )पुलिस के सामने भी पीटते रहे कांवड़ियां!

यह घटना छपार थाना क्षेत्र में स्थित लक्ष्मी फूड प्लाजा की है। यहां कांवड़ियों का जल रखा हुआ था। आरोप है कि कार चालक ने कांवड़ में टक्कर मार दी। इससे गंगाजल नीचे गिरकर खंडित हो गया। इस घटना कांवड़ियों का गुस्सा फट पड़ा। गुस्साए कांवड़ियों ने कार चालक युवकों के पकड़ लिया और उनकी पिटाई करने लगे। यह देख लोगों ने पुलिस को खबर कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह कांवड़ियों के चंगुल से युवकों के छुड़ाया। यहां मौजूद लोगों ने बताया कि कांवड़ियां पुलिस के सामने भी युवकों को पीटते रहे।

ई-रिक्शा वाले को भी पीटा ( Kanwar yatra )

एक ऐसी ही घटना मुजफ्फरनगर में बझेड़ी अंडरपास के पास निकट हुई। यहां एक ई-रिक्शा चालक से कांवड़ियों का जल खंडित हो गया। गुस्साए कांवड़ियों ने ई-रिक्शा चालककी पिटाई कर दी। नोएडा से शिवम कुमार ने अपने साथियों के साथ हरिद्वार पहुंचा था। यहां से शिवम ने गंगाजल उठाया। कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र में बागोवाली के पास शिवम ने अपनी कांवड़ एक बैट्री-रिक्शा के पीछे रख दी और आराम करने लगे। कुछ देर में ई-रिक्शा चालक आया। इसने जैसे ही चाबी लगाई तो ई-रिक्शा पीछे की ओर चल पड़ी और गंगाजल खंडित हो गया। इसी बात पर गुस्साए कांवड़ियों ने ई-रिक्शा चालक की पिटाई कर दी।

Hindi News/ Muzaffarnagar / Kanwar yatra टक्कर लगने से खंडित हुआ जल, कांवड़ियों ने कार चालक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

ट्रेंडिंग वीडियो