scriptपति अपने दोस्तों से संबंध बनाने को कहता है, सरकारी टीचर ने लगाए गंभीर आरोप | Government teacher serious allegations against her husband | Patrika News
मुजफ्फरनगर

पति अपने दोस्तों से संबंध बनाने को कहता है, सरकारी टीचर ने लगाए गंभीर आरोप

मुजफ्फरनगर में एक सरकारी स्कूल की महिला टीचर ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि उसका पति उसके साथ शारीरिक और मानसिक शोषण करता है। महिला ने खुद ही एक वीडियो बनाकर पूरी बात बताई है।

मुजफ्फरनगरDec 20, 2023 / 09:21 am

Anand Shukla

Government teacher serious allegations against her husband

महिला का आरोप है कि उसका पति मानसिक और शारीरीक शोषण करता है।

मुजफ्फरनगर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक सरकारी स्कूल की टीचर ने अपने ही पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है कि उसका पति से उसे मारता- पीटता है और अपने दूसरे दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए कहता है। महिला ने खुद वीडियो बनाकर पूरी कहानी को बताया है। इसके साथ ही पुलिस से कार्रवाई करने के लिए गुहार भी लगाई है।
मुजफ्फरनगर जिले के सिविल कालोनी की रहने वाली रश्मि त्यागी एक सरकारी स्कूल में अध्यापिका हैं। महिला के दो बच्चे हैं। महिला का कहना है कि उसका पति उसके साथ मानसिक और शारीरिक शोषण करता है। इतना नहीं उसका पति अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने के कहता है। अगर महिला नहीं मानती है तो वह उसके साथ मारपीट करता है और गला दबा देता है। अब महिला अपने पति से तंग आ करके न्याय के लिए गुहार लगाई है।
यह भी पढ़ें

डिपंल यादव को लोकसभा से किया गया सस्पेंड, अब तक 141 सांसद निलंबित

https://twitter.com/Uppolice?ref_src=twsrc%5Etfw
पहले भी दोनों रह चुके हैं अलग
पुलिस को दी गई प्रार्थना पत्र से पता चलता है कि महिला का पहले गाजियाबाद न्यायालय में तलाक हेतु वाद दायर किया था। तब न्यायालय ने महिला की बेटी के साथ पति को मासिक गुजारा भत्ता देने को कहा था। लेकिन बाद में दोनों के बीच आपसी समझौता हो गया और महिला अपने पति के पास जा करके रहने लगी।
कुछ दिन तक दोनों के बीच सब कुछ सही से चला लेकिन बाद में फिर महिला के साथ उसका पति मारपीट करने लगा। इतना ही नहीं महिला को दूसरे लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए कहने लगा। अब एक बार फिर महिला अपने पति से छुटकारा पाने के लिए न्याय की गुहार लगाई है।

Hindi News/ Muzaffarnagar / पति अपने दोस्तों से संबंध बनाने को कहता है, सरकारी टीचर ने लगाए गंभीर आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो