scriptरहस्यमय मौत: पशु चराने के लिए गया था युवक, अगले दिन पेड़ से लटका मिला शव | 22 year-old lost man dead body hanging on tree crime news Hindi | Patrika News
मुजफ्फरनगर

रहस्यमय मौत: पशु चराने के लिए गया था युवक, अगले दिन पेड़ से लटका मिला शव

2:00 बजे दिन से लापता था युवक और अचानक इस घटना को सुन इलाके में फैल गई सनसनी

मुजफ्फरनगरAug 04, 2017 / 10:57 am

pallavi kumari

murder and suicide

murder and suicide

मुजफ्फरनगर. 22 वर्षीय गुमशुदा हुए युवक का शव आम के बाग में पेड़ से लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक युवक को पहले तो बेरहमी से पीटा गया और उसके बाद उसे फांसी पर लटका दिया गया। मृतक युवक मंगलवार की शाम को अपने पशु को चराने जंगलों में आया था। मृतक के परिजनों ने अलग समुदाय के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और पुलिस ने पीएम रिपोर्ट आने पर जांच कर कानूनी कार्रवाई करने का मृतक के परिवार वालों को आश्वासन दिया।
दरअसल मामला बुढाना कोतवाली क्षेत्र के शाहडब्बर गांव का है। जहां निवासी 22 वर्षीय अंकित पुत्र देशपाल प्रजापति मंगलवार की शाम को अपने पशुओं को लेकर जंगल में चाराने के लिए गया था। जहां से अंकित रहस्यमय ढंग से गायब हो गया था। लेकिन आज खेतों में काम करने गए ग्रामीणों ने 22 वर्षीय अंकित प्रजापति का शव सुल्तानपुर के जंगलों में बाग के अंदर आम के पेड़ पर लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक अंकित के परिजनों में कोहराम मच गया। बेरहमी से तड़प-तड़प कर घर बैठी बुजुर्ग मां रो-रो कर अपने लाल अंकित को बुला रही थी। लेकिन उसे क्या पता था कि उसका लाल अब अंकित इस दुनिया से बहुत दूर चला गया है।
घटना के बाद से ही पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। और चहल पहल से दिखने वाली गांवो की गलियां सुमसान पड़ी हुई है। जहां मृतक अंकित को पेड़ से लटकाया गया था। वहां काफी खून पड़ा हुआ था और मृतक के शरीर पर पिटाई के निशान से साफ जाहिर हो रहा था कि पहले मृतक अंकित को बेरहमी से मारा पीटा गया और उसके बाद उसे फांसी लगाकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक के परिजनों ने अलग समुदाय के लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कानूनी कार्यवाई करने का मृतक के परिजनों को आश्वासन दिया।
अजित सिंह मृतक युवक के भाई का कहना है कि मेरा भाई कल दोपहर 2:00 बजे खच्चर चराने के लिए गया था। तो कल शाम तक वह वापस नहीं लौटा लेकिन पशु अपने आप ही घर वापस लौट आए। उसके बाद हमने उसे 9 या 10 बजे तक काफी तलाश किया लेकिन वह हमें नहीं मिला। और आज हमे एक सूचना मिली एक ने हमे बताया की ऐसे-ऐसे वहां पर किसी आदमी का शव पेड़ से लटकी हुई है। तो हमने वहां जाकर देखा तो वह मेरा छोटा भाई अंकित था। उसकी उम्र करीब 23 साल थी। किसी से कोई विवाद नहीं था। मौके पर पुलिस आई थी और अंकित को पोस्टमार्टम के लिए ले गई।

अमित कुमार (ग्रामीण का कहना है।) यह लड़का कल दोपहर 2:00 बजे से लापता था। बताया जा रहा है। वह अपने जानवरों को लेकर जंगल गया हुआ था। पूरी रात घरवाले उसे इधर से उधर ढूंढते रहे और पूरी रात परेशान रहे। सुबह एक व्यक्ति ने देखा की फांसी खाया हुआ एक लड़का पेड़ से लटका हुआ है। जिसके बाद उसने गांव में जाकर बताया। बस बॉडी से थोड़ा ब्लड निकल रहा था। और वैसे ही लटका हुआ था। अगर वो यहाँ से मरता भी तो ये इतना ऊंचा पेड़ नहीं है। कि जिससे वह फांसी खा सकता है। हत्या का मामला लग रहा है। उसी के परिजन बता रहे हैं। कि गैर समुदाय के जो लोग थे। अभी यहां पुलिस आई थी उन्हें बताया है।

Hindi News/ Muzaffarnagar / रहस्यमय मौत: पशु चराने के लिए गया था युवक, अगले दिन पेड़ से लटका मिला शव

ट्रेंडिंग वीडियो