scriptMumbai: मजाक-मजाक में आ गई मौत! तीसरी मंजिल से गिरी महिला, वीडियो देख कांप उठेगा कलेजा | Prank goes wrong as woman falls from Building in Dombivli watch shocking video | Patrika News
मुंबई

Mumbai: मजाक-मजाक में आ गई मौत! तीसरी मंजिल से गिरी महिला, वीडियो देख कांप उठेगा कलेजा

Gudiya Devi Accident Video: सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज कर ली है और घटना के दौरान की परिस्थितियों की जांच कर रही है।

मुंबईJul 17, 2024 / 06:55 pm

Dinesh Dubey

Dombivli accident
मुंबई के पास डोंबिवली शहर में एक सनसनीखेज घटना घटी है। जहां एक महिला से मजाक करना इतना भारी पड़ गया कि उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। तीसरी मंजिल से गिरकर महिला की मौत हो गई है।
अधिकारियों ने बताया कि हादसे के समय पीड़ित महिला अपने दोस्त बंटी के साथ हंसी-मजाक कर रही थी। इस दौरान बंटी का हाथ लगने से उसका संतुलन बिगड़ा और वह इमारत की तीसरी मंजिल से गिर गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना डोंबिवली में ग्लोब स्टेट बिल्डिंग में हुई।
पीड़िता की पहचान नगीना देवी मंजीराम (Nagina Devi Manjiram) उर्फ गुड़िया देवी के तौर पर हुई है। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना इमारत में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मानपाड़ा पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की है और घटना से जुड़ी परिस्थितियों की जांच कर रही है।
प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दुर्घटना मंगलवार दोपहर ढाई बजे के करीब हुई। जब गुड़िया देवी इमारत की तीसरी मंजिल पर अपने दोस्तों के साथ बातचीत कर रही थी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बंटी भी गिरता है, लेकिन सौभाग्य से बाल-बाल बच गया। गुड़िया देवी और बंटी उसी इमारत में साफ-सफाई का काम करते है।
डोंबिवली पूर्व में विकास नाका इलाके में ग्लोब स्टेट नाम की इमारत है। मृतक महिला गुड़िया इसी इमारत के एक ऑफिस में सफाईकर्मी के तौर पर काम करती थी। वह पिसवली टाटा नाका इलाके में अपने परिवार के साथ रहती थी. उनके परिवार में एक बेटा और एक बेटी है। इस दुखद हादसे से परिवार तबाह हो गया है।

Hindi News/ Mumbai / Mumbai: मजाक-मजाक में आ गई मौत! तीसरी मंजिल से गिरी महिला, वीडियो देख कांप उठेगा कलेजा

ट्रेंडिंग वीडियो