scriptजापानी गुड़िया की तरह हैं शरद पवार… नितिन गडकरी ने BJP कार्यकर्ताओं के बीच ली चुटकी | Nitin Gadkari taunt NCP chief Sharad Pawar compare with Japanese doll | Patrika News
मुंबई

जापानी गुड़िया की तरह हैं शरद पवार… नितिन गडकरी ने BJP कार्यकर्ताओं के बीच ली चुटकी

Nitin Gadkari on Sharad Pawar: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं से कहा, Think For The Best And Prepare For The Worst यानी सर्वश्रेष्ठ के लिए सोचें और सबसे बुरे के लिए तैयारी करें)।

मुंबईJul 31, 2023 / 04:17 pm

Dinesh Dubey

nitin_gadkari_sharad_pawar.jpg

शरद पवार को लेकर नितिन गडकरी ने दिया भौंहें चढ़ाने वाला बयान

Sharad Pawar Japanese Doll: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की वह अक्सर अपनी बेबाक टिप्पणियों के लिए चर्चा में रहते हैं। महाराष्ट्र के नागपुर जिले में गडकरी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार को लेकर कुछ ऐसा कहा है, जिससे राजनीतिक माहौल गरमा गया है।
मोदी सरकार में सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने बयान दिया है कि शरद पवार जापानी गुड़िया की तरह हैं। गडकरी अपने बेबाक और खास नागपुरी अंदाज वाले बयानों के लिए जाने जाते हैं। नितिन गडकरी ने रविवार को बीजेपी नागपुर (ग्रामीण) के कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले भी मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें

चलती ट्रेन में धड़ाधड़ फायरिंग.. जो दिखा उसे मारा! जयपुर-मुंबई सुपरफास्ट में असल में क्या हुआ?

इस कार्यक्रम में बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने शरद पवार की तुलना जापानी गुड़िया से कर दी, जिससे लोगों की भौंहें चढ़ गयीं। जिसके बाद कार्यकर्ताओं के बीच ठहाके गूंज उठे। गडकरी ने कहा, “पान की दुकान पर अक्सर जापानी गुड़िया रखी होती है। वह हर तरह से आंख मारते हुए नजर आती है। देखने वाले सभी लोगों को लगाता है कि उसने मुझे देखकर आंख मारी है। शरद पवार भी ऐसे ही हैं। वें हर किसी को देखते है तो सबको लगता है कि उनकी नजर मुझ पर पड़ गई है. फिर कार्यकर्ता काम पर लग जाते हैं और सोचते है कि अगला नंबर उन्ही का होगा, लेकिन चुनाव में किसी और को ही टिकट मिल जाता है।”
इस मौके पर बोलते हुए नितिन गडकरी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं को महत्वपूर्ण सलाह दी है। उन्होंने कहा, “Think For The Best And Prepare For The Worst (सर्वश्रेष्ठ के लिए सोचें और सबसे बुरे के लिए तैयारी करें)” । गडकरी ने कहा, ‘हमें हमेशा अपना काम ठीक से करना चाहिए। मिल जाए तो समझो बोनस नहीं तो कोई गम नहीं।’
https://twitter.com/cbawankule/status/1685643297845633024?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि नितिन गडकरी ने पहली बार 82 वर्षीय दिग्गज नेता शरद पवार को लेकर इस तरह का बयान दिया है। जिससे राजनीतिक गलियारे में चर्चा छिड़ गई है। हालांकि, अभी तक एनसीपी की ओर से गडकरी की टिप्पणी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

Hindi News/ Mumbai / जापानी गुड़िया की तरह हैं शरद पवार… नितिन गडकरी ने BJP कार्यकर्ताओं के बीच ली चुटकी

ट्रेंडिंग वीडियो