scriptMaharashtra Politics: बैठक के दौरान अचानक बिगड़ी शरद पवार की तबीयत, डॉक्टरों ने दी ये सलाह | NCP chief Sharad Pawar unwell during Baramati visit doctor advised rest | Patrika News
मुंबई

Maharashtra Politics: बैठक के दौरान अचानक बिगड़ी शरद पवार की तबीयत, डॉक्टरों ने दी ये सलाह

Sharad Pawar Unwell: शरद पवार अभी बारामती स्थित अपने आवास पर आराम कर रहे हैं।

मुंबईNov 12, 2023 / 10:30 am

Dinesh Dubey

sharad_pawar.jpg

शरद पवार

Sharad Pawar Health Update: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष और महाराष्ट्र की राजनीति के दिग्गज नेता शरद पवार की तबीयत शनिवार को अचानक बिगड़ गई। पुणे के बारामती में शरद पवार की अध्यक्षता में दो अहम बैठकें बुलाई गईं थी। बैठक के दौरान पवार को अस्वस्थ महसूस होने लगा, जिसके बाद तुरंत डॉक्टरों को बुलाया गया। जांच के बाद डॉक्टर ने वरिष्ठ नेता को आराम करने की सलाह दी।
मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार दोपहर में दो बजे के करीब बारामती के विद्या प्रतिष्ठान में एनसीपी संस्थापक बैठक कर रहे थे। इस बीच उन्हें बेचैनी महसूस होने लगी। जिसके बाद उनकी बेटी व एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने डॉक्टर को जांच के लिए बुलाया। डॉक्टरों ने कार्यक्रम स्थल पर आकर शरद पवार की जांच की।
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव: शरद पवार पर भारी पड़ रहे अजित दादा! बारामती में बड़ा उलटफेर

शरद पवार शुक्रवार रात से ही बारामती के दौरे पर हैं। हर साल दिवाली के मौके पर वह परिवार के साथ बारामती में होते हैं। उनकी तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद अगले कुछ दिनों के उनके सभी तय दौरे रद्द कर दिए गए हैं। पवार कल पुरंदर दौरे पर जाने वाले थे। लेकिन वह अब डॉक्टरों की सलाह पर आराम करेंगे। खबर है कि शरद पवार को सर्दी भी हो गई है।
सांसद सुले ने तत्काल हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. रमेश भोईटे, डॉ. सनी शिंदे को बुलाया। पवार की एसीजी निकाली गयी। जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि लगातार कार्यक्रमों और आराम की कमी के कारण पवार थक गए। हालांकि अब शरद पवार स्वस्थ्य हैं। 83 वर्षीय नेता फिलहाल बारामती स्थित अपने आवास पर आराम कर रहे हैं। यह भी बताया जा रहा है कि तबीयत ठीक होने तक वह बारामती में ही रहेंगे।

Hindi News/ Mumbai / Maharashtra Politics: बैठक के दौरान अचानक बिगड़ी शरद पवार की तबीयत, डॉक्टरों ने दी ये सलाह

ट्रेंडिंग वीडियो