script‘मैं नहीं डरती…’, नवनीत राणा का ओवैसी पर पलटवार, कहा- Pak के लिए काम करने वाले को दूंगी जवाब | Navneet Rana hits back at AIMIM chief Asaduddin Owaisi over 15 seconds remark | Patrika News
मुंबई

‘मैं नहीं डरती…’, नवनीत राणा का ओवैसी पर पलटवार, कहा- Pak के लिए काम करने वाले को दूंगी जवाब

Navneet Rana : बीजेपी नेता नवनीत राणा के ’15 सेकेंड’ वाले बयान पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “15 सेकेंड नहीं बल्कि 1 घंटा ले लीजिए। देखते है कि आपमें इंसानियत बची है या नहीं…”

मुंबईMay 09, 2024 / 09:58 pm

Dinesh Dubey

Navneet Rana Asaduddin Owaisi
Navneet Rana on Asaduddin Owaisi : बीजेपी नेता व अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर पलटवार किया है। राणा ने कहा, ”मैं हमेशा अपने बयान पर कायम हूं। मैं किसी से नहीं डरती। हम भारत में रहकर पाकिस्तान के लिए काम करने वालों को जवाब देने के लिए प्रतिबद्ध हैं… अगर वे 15 मिनट लेंगे तो हम भी 15 सेकंड लेंगे…”

यह भी पढ़ें

संजय राउत ने लांघी मर्यादा! PM मोदी की औरंगजेब से की तुलना, कही ये आपत्तिजनक बात

महाराष्ट्र के अमरावती से बीजेपी उम्मीदवार नवनीत राणा ने बुधवार को हैदराबाद में असदुद्दीन ओवैसी और उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन को लेकर एक विवादित बयान दिया। अकबरुद्दीन ओवैसी के 15 मिनट वाले पुराने बयान का जिक्र करते हुए राणा ने कहा, “हैदराबाद से अगर 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटा दी जाए तो ओवैसी बंधुओं को उनकी जगह दिखा दी जाएगी, वो कहां से आए थे और कहां जाएंगे, इसका किसी को पता भी नहीं चलेगा।“

राणा के इस बयान पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, “मैं बोलता हूं कि आप पीएम मोदी को 15 सेकेंड दे दीजिए। आप क्या करेंगे?… जैसा मुख्तार अंसारी के साथ किया वैसा ही करेंगे?… 15 सेकेंड नहीं बल्कि 1 घंटा ले लीजिए। हम भी देखना चाह रहे हैं कि आपमें अभी भी इंसानियत बाकी है या नहीं… बल्कि हमें बता दीजिए कहां आना है हम भी आ जाते हैं…”
दरअसल राणा हैदराबाद में बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता के लिए प्रचार करने गयी थी। जहां उन्होंने यह विवादित बयान दिया। माधवी लता का मुकाबला हैदराबाद से लगातार चार बार के लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी से है।  
हैदराबाद (तेलंगाना) से बीजेपी बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता ने नवनीत राणा का बचाव करते हुए कहा, “हम AIMIM के वारिस (पठान) नहीं है। हम किसी को डराते या धमकाते नहीं है। हम चुटकी मारकर 15 मिनट के लिए पुलिस हटाने की बात नहीं कहते हैं… उनका (नवनीत राणा) मतलब है कि 15 मिनट लगेगा वोट डाल के आओ…”
गौरतलब हो कि एआईएमआईएम विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी के 2013 के एक विवादास्पद भाषण में कहा था कि अगर पुलिस को हटा दिया जाए तो देश में “हिंदू-मुस्लिम अनुपात” को संतुलित करने में उन्हें केवल 15 मिनट लगेंगे।

Hindi News/ Mumbai / ‘मैं नहीं डरती…’, नवनीत राणा का ओवैसी पर पलटवार, कहा- Pak के लिए काम करने वाले को दूंगी जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो