scriptNavi Mumbai: रबाले MIDC में केमिकल कंपनी में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड-पुलिस मौके पर मौजूद | Navi Mumbai news massive fire breaks out at chemical company in Rabale MIDC | Patrika News
मुंबई

Navi Mumbai: रबाले MIDC में केमिकल कंपनी में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड-पुलिस मौके पर मौजूद

Rabale MIDC Fire: रबाले एमआईडीसी में एक कंपनी में भीषण आग लग गई। स्थानीय पुलिस ने कंपनी के आसपास से गुजरने वाली सड़कों पर आवाजाही बंद कर दी है। आग बुझाने का अभियान चल रहा है।

मुंबईApr 14, 2023 / 07:32 pm

Dinesh Dubey

rabale_midc_fire.jpg

रबाले एमआईडीसी में लगी भीषण आग

Navi Mumbai Fire: मुंबई के करीब रबाले एमआईडीसी (Rabale MIDC) में शुक्रवार शाम को एक केमिकल कंपनी में भीषण आग लग गई। जानकारी के मुताबिक, नवी मुंबई (Navi Mumbai) के रबाले एमआईडीसी (महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम) इलाके में प्लॉट नंबर आर-447 में स्थित केमिकल कंपनी में आग लगी है। सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की कम से कम पांच गाड़ियों को भेजा गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक, आग प्रशांत थर्मो प्लास्टिक प्राइवेट लिमिटेड (Prashant Thermo Plastic Pvt Ltd) में लगी है। स्थानीय पुलिस ने कंपनी के आसपास से गुजरने वाली सड़कों पर आवाजाही बंद कर दी है। आग बुझाने का अभियान चल रहा है। आग से बड़े नुकसान की संभावना जताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

मुंबई में दो बेस्ट बसें आपस में टकराईं, बाइक सवार पुलिस इंस्पेक्टर की दर्दनाक मौत!

रबाले एमआईडीसी फायर स्टेशन से जुड़े एक कर्मचारी ने बताया कि शाम 4 बजकर 45 मिनट पर आपातकालीन कॉल मिली। जिसमें बताया गया कि रबाले एमआईडीसी क्षेत्र में एंथनी गैरेज (Anthony Garage) के पास एक केमिकल कंपनी में बड़ी आग लग गई है। जिसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और 10 से अधिक दमकलकर्मियों को आग बुझाने के लिए भेजा गया।
https://twitter.com/Navimumpolice?ref_src=twsrc%5Etfw
घटनास्थल के वीडियो में पूरी कंपनी आग के धुएं से घिरी नजर आ रही है। अधिकारी ने कहा कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है। जबकि घटना में फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

Hindi News / Mumbai / Navi Mumbai: रबाले MIDC में केमिकल कंपनी में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड-पुलिस मौके पर मौजूद

ट्रेंडिंग वीडियो