script‘गजनी’ की तरह ‘चुलबुल पांडे’ ने गुदवाए थे 22 नाम, गर्लफ्रेंड के सामने किलर ने काटा… मुंबई स्पा मर्डर की पूरी कहानी | Mumbai worli spa Guru Waghmare Chulbul Pandey murder mystery killer arrested | Patrika News
मुंबई

‘गजनी’ की तरह ‘चुलबुल पांडे’ ने गुदवाए थे 22 नाम, गर्लफ्रेंड के सामने किलर ने काटा… मुंबई स्पा मर्डर की पूरी कहानी

Guru Waghmare Murder : मुंबई क्राइम ब्रांच ने हिस्ट्रीशीटर गुरु वाघमारे की हत्या के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। वर्ली स्पा में हिस्ट्रीशीटर की हत्या बुधवार को हुई थी।

मुंबईJul 26, 2024 / 12:31 pm

Dinesh Dubey

Chulbul Pandey murder in Mumbai
मुंबई के सनसनीखेज स्पा हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। वर्ली इलाके में बुधवार तड़के सॉफ्ट टच स्पा में हिस्ट्रीशीटर गुरु सिद्दप्पा वाघमारे (Guru Siddappa Waghmare) उर्फ ​​चुलबुल पांडे की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस मामले में क्राइम ब्रांच ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। चौंकाने वाली बात यह है कि 2008 में आई फिल्म ‘गजनी’ में आमिर खान के किरदार की तरह ही वाघमारे ने अपने दुश्मनों के नाम शरीर पर गुदवाए थे।
52 वर्षीय गुरु वाघमारे की उसकी 21 वर्षीय कथित गर्लफ्रेंड के सामने बुधवार को सॉफ्ट टच स्पा के भीतर धारदार हथियार से मौत के घाट उतारा गया। वाघमारे के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और जबरन वसूली समेत कम से कम 10 मामले दर्ज हैं। जिसमें मुलुंड पुलिस थाने में दर्ज दुष्कर्म का मामला भी शामिल है। 

दुश्मनी होने पर नाम गुदवाता था

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आपराधिक रिकॉर्ड वाले ‘चुलबुल पांडे’ ने अपनी दोनों जांघों पर 20 से 22 लोगों के नाम गुदवाए थे। माना जा रहा है कि वह नाम उसके दुश्मनों के है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। लेकिन हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस को उन्ही नामों की लिस्ट से लीड मिली। इसके बाद मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट-3 ने हत्या करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया।
सूत्रों के मुताबिक, जब भी वाघमारे उर्फ ​​चुलबुल पांडे किसी से झगड़ा करता था, तो वह उस व्यक्ति का नाम और मोबाइल नंबर व अन्य डिटेल्स अपने शरीर पर गुदवा लेता था। इसके साथ ही एक नोट भी लिखता था कि अगर उसे कुछ हुआ तो वे लोग ही जिम्मेदार होंगे।
Gurusiddhappa Waghmare murder
वाघमारे हर दिन एक डायरी भी लिखता था। उस डायरी को और दस्तावेजों को विलेपार्ले (पूर्व) के अंबेडकर नगर स्थित अपने घर में एक अलमारी में रखता था।

पुलिस ने कहा कि यह सुपारी लेकर हत्या करने का मामला है। पुलिस ने वर्ली के सॉफ्ट टच स्पा के मालिक संतोष शेरेगर (50), नालासोपारा के मोहम्मद फिरोज अंसारी (26), राजस्थान के कोटा के साकिब अंसारी (28) और दो अन्य को गिरफ्तार किया हैं। जबकि कुछ अन्य संदिग्धों की तलाश जारी है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वाघमारे स्पा मालिकों के खिलाफ आरटीआई आवेदन दायर करके उन्हें ब्लैकमेल करता था और फिर उनसे पैसे वसूलता था। इसी तरह उसने शेरेगर और अंसारी को निशाना बनाया था। दोनों विरार में एक स्पा चलाते थे। बताया जा रहा है कि वाघमारे की वजह से उनका स्पा बंद हो गया था और कथित तौर पर इसी वजह से हत्या की योजना बनाई गई।

6 लाख में दी सुपारी

शेरगर और अंसारी ने वाघमारे से बदला लेने का फैसला किया। उन्होंने तीन महीने पहले आरोपी साकिब से संपर्क किया और वाघमारे को मारने के लिए उसे छह लाख रुपये दिए। वारदात की रात करीब 2.30 बजे मोहम्मद अंसारी और साकिब अंसारी स्पा में घुसे. उन्होंने वाघमारे की गर्दन और उंगलियों पर धारदार हथियार से वार किया और भाग गए।
Guru siddhappa murder
पुलिस सूत्रों के अनुसार, चार लोगों को हिरासत में लिया गया और उनमें से दो लोगों को आधिकारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि दो अन्य से अपराध को लेकर पूछताछ की जा रही है। अधिकारियों ने कहा कि चारों को हिस्ट्रीशीटर की हत्या के सिलसिले में नालासोपारा और कोटा से पकड़ा गया है।
सूत्रों से पता चला है कि 26 साल के मोहम्मद फिरोज अंसारी और साकिब अंसारी को गिरफ्तार किया गया है। फिरोज को नालासोपारा से जबकि साकिब और अन्य को राजस्थान के कोटा से पकड़ा गया है।

जन्मदिन पर होने वाली थी हत्या

पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह सुपारी लेकर हत्या करने का मामला है। गिरफ्तार आरोपियों में वाघमारे का किलर भी शामिल है। 17 जुलाई को वाघमारे के जन्मदिन पर ही उसे मारने की योजना थी, लेकिन योजना सफल नहीं हुई।
गुरु वाघमारे का शव मुंबई के वर्ली नाका स्थित सॉफ्ट टच स्पा के अंदर मिला था. उसका गला कटा हुआ था। उसके पूरे शरीर पर धारदार हथियार से वार किया गया था। पुलिस को जांच से पता चला कि हत्या एक कॉन्ट्रैक्ट किलिंग थी, जिसमें वाघमारे को खत्म करने के लिए छह लाख रुपये की सुपारी दी गई थी।

वारदात के दिन क्या हुआ?

मुंबई के विले पार्ले निवासी वाघमारे नियमित रूप से वर्ली नाका स्थित सॉफ्ट टच स्पा में जाता था और वहां काम करने वाले लोग उसे जानते थे। कुछ ही दिन पहले वाघमरे का जन्मदिन था। मंगलवार की शाम उसके स्पा पहुंचने पर उसकी 21 वर्षीय कथित गर्लफ्रेंड और तीन अन्य पुरुष दोस्तों ने वाघमरे से पार्टी मांगी। इसके बाद पांचों सायन स्टेशन के करीब अपर्णा बार गए।
रात करीब साढ़े 12 बजे वे सभी पार्टी करने स्पा में वापस आ गए। कुछ देर बाद तीनों पुरुष चले गए जबकि वाघमारे और उसकी गर्लफ्रेंड वहीं रुक गए। इस बीच करीब दो घंटे बाद मोहम्मद अंसारी और साकिब अंसारी स्पा में घुसे और धारदार हथियार से वाघमारे पर हमला कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस को वाघमारे खून से लथपथ मिला और उसका गला कटा हुआ था। पुलिस ने खुलासा किया कि वाघमारे कथित तौर पर स्पा मालिक को भी ब्लैकमेल कर रहा था। जो उसकी हत्या की मुख्य वजह मानी जा रही है। फ़िलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Hindi News/ Mumbai / ‘गजनी’ की तरह ‘चुलबुल पांडे’ ने गुदवाए थे 22 नाम, गर्लफ्रेंड के सामने किलर ने काटा… मुंबई स्पा मर्डर की पूरी कहानी

ट्रेंडिंग वीडियो