scriptपुणे हिट एंड रन कांड के बाद एक्शन में मुंबई पुलिस, 50 से ज्यादा बार और पबों पर मारा छापा | Mumbai Police raided more than 50 bars and pubs after Pune Porsche car accident | Patrika News
मुंबई

पुणे हिट एंड रन कांड के बाद एक्शन में मुंबई पुलिस, 50 से ज्यादा बार और पबों पर मारा छापा

Mumbai News : मुंबई पुलिस ने 50 से ज्यादा बार और पब पर छापेमारी की है और कई के खिलाफ कार्रवाई की है।

मुंबईMay 28, 2024 / 11:51 am

Dinesh Dubey

Mumbai police Raid
Pune Porsche Accident : महाराष्ट्र के पुणे शहर में लक्जरी स्पोर्ट्स कार ‘पोर्शे’ से दो युवा इंजीनियरों की जान लेने वाले नाबालिग आरोपी के मामले में हर दिन बड़े खुलासे हो रहे हैं। इस हादसे ने देश को झकझोर दिया है। इस घटना से सबक लेते हुए मुंबई पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई है और शहर के पबों, बारों पर लगातार निगरानी रख रही है।
मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने अब तक 50 से ज्यादा बार और पब में छापेमारी की है। पिछले दो दिनों में मुंबई पुलिस की टीमों ने शहरभर के कई पब और बार में छापेमारी की और जांच की कि क्या किसी नाबालिग को शराब परोसी गई।

यह भी पढ़ें

पुणे हिट एंड रन कांड में बड़ा खुलासा, नाबालिग के ब्लड रिपोर्ट में हेरफेर, 2 डॉक्टर गिरफ्तार

पुलिस ने 50 से ज्यादा बार और पब पर छापेमारी की है। इस दौरान मुंबई पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने पर पांच बार और पब के खिलाफ कार्रवाई की। वहीं, पवई इलाके में साकी विहार रोड पर स्थित लोटस बार और रेस्टारेंट (Lotus Bar and Restaurant) में नाबालिग को शराब परोसने के आरोप में बार मैनेजर और एक वेटर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पुणे के कल्याणी नगर में 19 मई को तड़के किशोर ने अपनी पोर्श कार से बाइक सवार दो सॉफ्टवेयर इंजीनियरो अनीस अहुदिया (24) और अश्विनी कोस्टा (24) को कथित तौर पर टक्कर मार दी थी जिससे उनकी मौत हो गयी। पुलिस ने दावा किया है कि हादसे के समय नामी बिल्डर विशाल अग्रवाल का नाबालिग बेटा नशे की हालत में कार चला रहा था।

किशोर ने शराब पर खर्च किए 70 हजार- पुलिस

पुणे पुलिस ने दावा किया है कि 17 साल 8 महीने का नाबालिग आरोपी नशे की हालत में पोर्शे कार चला रहा था। मुख्य आरोपी किशोर नामी बिल्डर विशाल अग्रवाल का बेटा है। दरअसल हादसे से कुछ समय पहले नाबालिग आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ बार-पब में शराब पी थी। एक पब में लगे सीसीटीवी कैमरें में वह शराब पीते दिख रहा है। पुणे पुलिस ने उस पब को सील कर दिया है और उसके मलिक, मैनेजर सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस की जांच में पता चला कि 17 वर्षीय आरोपी ने दुर्घटना से कुछ समय पहले शराब पीने के लिए दो बार-पब में लगभग 70,000 रुपये खर्च किए थे। नाबालिग आरोपी अभी बाल सुधार गृह में है।

Hindi News/ Mumbai / पुणे हिट एंड रन कांड के बाद एक्शन में मुंबई पुलिस, 50 से ज्यादा बार और पबों पर मारा छापा

ट्रेंडिंग वीडियो