scriptस्कूटर पर शॉल ओढ़कर पार्टनर की गोद में बैठी लड़की… वीडियो वायरल, मुंबई पुलिस ने शुरू की कार्रवाई | Mumbai couple unsafe romantic ride on scooter At Bandra Reclamation girl sitting in partner's lap video viral | Patrika News
मुंबई

स्कूटर पर शॉल ओढ़कर पार्टनर की गोद में बैठी लड़की… वीडियो वायरल, मुंबई पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

Mumbai Viral Video: मुंबई पुलिस से लोग कपल के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

मुंबईJan 14, 2024 / 11:49 pm

Dinesh Dubey

mumbai_couple_on_scooter.jpg

चलते स्कूटर पर पार्टनर के गोद में बैठी लड़की

Mumbai Couple Scooter Video: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक बार फिर चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें एक कपल शहर की व्यस्त सड़क पर खतरनाक तरीके से स्कूटर की सवारी कर रहा है। बताया जा रहा है कि इस जोड़े ने मुंबई के बांद्रा रिक्लेमेशन रोड (Bandra Reclamation) पर यह हरकत की। उधर, पुलिस भी हरकत में आ गयी है और कार्रवाई शुरू की गयी है।
सोशल मीडिया पर मौजूद वीडियो में एक लड़की चलती स्कूटर पर अपने पार्टनर की गोद में बैठी नजर आ रही है। दोनों ने खुद को शॉल से ढका हुआ भी है। दोनों की सरेआम की गई इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

मेले में न्यूड डांस! स्टेज पर युवती ने उतारे कपड़े, युवकों ने की अश्लील हरकत

वीडियो में लड़की स्कूटर चला रहे अपने पार्टनर की गोद में उल्टी दिशा में बैठकर उसे गले लगाती दिख रही है। साथ ही लड़की खुद को और अपने पार्टनर को स्टोल (शॉल) से ढक रही है। इस दौरान दोनों ने हेलमेट नहीं पहन रखा था।
वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले कपल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीँ, मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि संबंधित ट्रैफिक डिवीज़न को आवश्यक कार्रवाई करने को कहा गया है।
पिछले कुछ समय से भीड़ भरी सड़क पर चलती बाइक पर कपल्स का रोमांस करने का ट्रेंड शुरू हो गया है। हाल ही में राजस्थान के अजमेर में एक कपल को बाइक चलाते हुए किस करते देखा गया। हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज किया था। बाद में आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया और मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली गई।
https://twitter.com/MumbaiPolice?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Mumbai / स्कूटर पर शॉल ओढ़कर पार्टनर की गोद में बैठी लड़की… वीडियो वायरल, मुंबई पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो