scriptMumbai Accident: शराब पीकर घूमने निकले थे 6 दोस्त, हुआ भयानक हादसा, 3 की मौत! | Mumbai 3 friends dead after SUV overturns hits parked tanker in Chembur | Patrika News
मुंबई

Mumbai Accident: शराब पीकर घूमने निकले थे 6 दोस्त, हुआ भयानक हादसा, 3 की मौत!

Mumbai News : मुंबई में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दो बार पलट गई और एक टैंकर से टकरा गई, जिससे तीन दोस्तों की मौत हो गई।

मुंबईSep 02, 2024 / 06:28 pm

Dinesh Dubey

Mumbai Chembur Accident
Chembur Accident : मुंबई के चेंबूर इलाके में एक सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि रविवार को तेज रफ्तार एसयूवी कार के पलट जाने और फिर खड़े टैंकर से टकरा जाने से यह भीषण हादसा हुआ। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।
अधिकारियों ने बताया कि घटना दोपहर करीब 2 बजे हुई। छह दोस्त जावेद सैफुला खान (30), मनोज मणि करंतम (30), हरिचंदन दिलीप दास (23), संजय सुखर सिंह (39), प्रमोद शंकर प्रसाद (35) और हुसैन शेख (40) एसयूवी से घूमने निकले थे। हादसे में शेख, दास और प्रसाद की मौत हो गई और बाकि अन्य गंभीर जख्मी है।
यह भी पढ़ें

Mumbai: लालबाग में बड़ा हादसा, नशे में धुत यात्री की वजह से भीड़ में घुसी बस, 8 जख्मी, 1 की मौत

जांच में पता चला है कि सभी पीड़ित दोस्त हैं और चेंबूर के आरसीएफ में एक ही इलाके में रहते है। रविवार दोपहर को उन्होंने शराब पी और फिर एसयूवी से घुमने निकल पड़े। इस दौरान चालक सैफुला खान ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया।
हादसे के समय सभी वाशी नाका की ओर गए थे और लौटते समय शंकर देव इलाके की ओर जाने वाली सड़क पर यह अनहोनी हुई। खान ने तेज रफ्तार वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और फिर एसयूवी दो बार पलटी और एक खड़े टैंकर से टकरा गई।
पुलिस ने कहा कि खान के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया हैं। आगे की जांच जारी है। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Hindi News/ Mumbai / Mumbai Accident: शराब पीकर घूमने निकले थे 6 दोस्त, हुआ भयानक हादसा, 3 की मौत!

ट्रेंडिंग वीडियो