scriptब्रांडेड सैंडल से सुलझा युवती की हत्या का केस, 3 पत्नियों वाला प्रेमी निकला हत्यारा | Maharashtra Navi Mumbai man with 3 wives murders lover case solved with branded sandals | Patrika News
मुंबई

ब्रांडेड सैंडल से सुलझा युवती की हत्या का केस, 3 पत्नियों वाला प्रेमी निकला हत्यारा

Navi Mumbai Crime News: पुलिस ने पीड़ित के जिम ट्रेनर बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहले से ही तीन पत्नियां हैं। युवती की हत्या में शामिल जिम ट्रेनर के दोस्त को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मुंबईDec 23, 2022 / 08:18 pm

Dinesh Dubey

navi_mumbai_crime_news.jpg

नवी मुंबई में ब्रांडेड सैंडल से सुलझा हत्या का केस

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। माथेरान (Matheran News) की तलहटी में धामनी गांव (Dhamani Village) के पास गढ़ी नदी (Gadi River) के किनारे मिली युवती की हत्या की जांच कर रही क्राइम ब्रांच की टीम ने उसके ब्रांडेड जूतों की मदद से मामले को सुलझा लिया है।
पुलिस ने पीड़ित के जिम ट्रेनर बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहले से ही तीन पत्नियां हैं. युवती की हत्या में शामिल जिम ट्रेनर के दोस्त को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि उसने कथित तौर पर शव को ठिकाने लगाने में मदद की थी।
यह भी पढ़ें

मुंबई से हैदराबाद और फिर सोलापुर! पुलिस ने 1 साल की मसूम को फिल्मी स्टाइल में बचाया, जानें मामला

इस वारदात के संबंध में हत्या का मामला 14 दिसंबर को पनवेल (Panvel) तालुका पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था। पुलिस ने कहा कि मृतक युवती की पहचान कोपरखैरने (Koparkhairane) की उर्वशी वैष्णव (27) के रूप में हुई है। उसकी गला घोंट कर हत्या की गई थी और शव को नदी में फेंक दिया गया था।
एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमने देवनार (Deonar) के जिम ट्रेनर रियाज खान (36) और उसके साथी इमरान शेख (26) को गिरफ्तार किया है। शेख कूरियर डिलीवरी बॉय के तौर पर काम करता है और गोवंडी में रहता है।”
पुलिस अधिकारी ने कहा “हमने पीड़िता और आरोपी की पहचान शव के पास मिले उसके ब्रांडेड सैंडल की मदद से की। हमने नवी मुंबई में सभी फुटवियर की दुकानों से पूछताछ की और पिछले एक सप्ताह से उनके सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की। हमें वाशी की एक दुकान में सुराग मिला, जिसके सीसीटीवी फुटेज में हमें युवती के साथ एक बॉडीबिल्डर की तरह दिखने वाला शख्स दिखा, इसलिए हमने फिर वाशी और कोपरखैरने के सभी जिमों में जांच की। आखिरकार हमने आरोपी की पहचान रियाज खान के रूप में की। जो कोपरखैरने के एक जिम में ट्रेनर के रूप में काम करता है।”
आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। मुख्य आरोपी रियाज खान ने पूछताछ में बताया कि युवती उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी, इसलिए उसने वारदात को अंजाम दिया। दोनों आरोपियों को पनवेल कोर्ट (Panvel Court) ने पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

Hindi News / Mumbai / ब्रांडेड सैंडल से सुलझा युवती की हत्या का केस, 3 पत्नियों वाला प्रेमी निकला हत्यारा

ट्रेंडिंग वीडियो