scriptमहाराष्ट्र के पालघर में भीषण सड़क हादसा, कंटेनर में जा घुसी कार, 3 की मौत | Maharashtra Accident Nallasopara Car dashes into container in Palghar 3 dead | Patrika News
मुंबई

महाराष्ट्र के पालघर में भीषण सड़क हादसा, कंटेनर में जा घुसी कार, 3 की मौत

Maharashtra Palghar Accident: यह दर्दनाक हादसा आज (8 जनवरी) दोपहर करीब 1.15 बजे चरोटी (Charoti) के पास श्री महालक्ष्मी मंदिर (Shree Mahalaxmi Mandir) से करीब एक किमी उत्तर में बने पुल पर हुआ।

मुंबईJan 08, 2023 / 05:28 pm

Dinesh Dubey

maharashtra_pune_accident.jpg

पुणे में सड़क हादसे में 2 की मौत I File Photo

Vasai-Virar Nallasopara News: महाराष्ट्र के पालघर जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में नालासोपारा (Nallasopara) के एक परिवार की सारी खुशियां छिन गई हैं। इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है और चार लोग जख्मी है। कुछ घायलों की हालात गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि सड़क पर मौजदू गड्ढे से बचने के प्रयास में परिवार की कार कंटेनर ट्रक के पिछले हिस्से में जा घुसी।
मिली जानकारी के मुताबिक, नालासोपारा का एक परिवार समारोह में शामिल होने के लिए गुजरात के भिलाड (Bhilad) जा रहा था, लेकिन बीच रास्ते में उनकी कार (वैगनआर) ने एक कंटेनर ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में वैगनआर के परखच्चे उड़ गए और तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र के लातूर में ममता शर्मसार, मां ने अपनी 72 घंटे की बेटी का घोंट दिया गला

यह हादसा आज (8 जनवरी) दोपहर करीब 1.15 बजे चरोटी (Charoti) के पास श्री महालक्ष्मी मंदिर (Shree Mahalaxmi Mandir) से करीब एक किमी उत्तर में बने पुल पर हुआ। शुरुआती जानकारी के मुताबिक जब वैगनआर तेज रफ्तार में थी तो उसके ड्राइवर ने एक गड्ढे से बचने की कोशिश की और तभी ड्राइवर के बगल वाली सीट की तरफ से कार कंटेनर में जा घुसी।

मृतकों में एक वर्षीय बच्चा भी शामिल

इस हादसे में नरोत्तम राठौड़ (65), केतन नरोत्तम राठौड़ (32) और आरवी दीपेश राठौड़ (1) की मौत हो गई। जबकि दीपेश नरोत्तम राठौड़ (35) (वाहन का चालक), तेजल दीपेश राठौड़ (32), मधु नरोत्तम राठौड़ (58) और स्नेहल दीपेश राठौड़ (2.5) घायल हो गए।
बताया जा रहा है कि घटना के समय दीपेश नरोत्तम राठौड़ वैगनआर चला रहे थे। दो गंभीर घायलों का इलाज धंधलवाड़ी (Dhundhalwadi) स्थित वेदांता अस्पताल (Vedanta Hospital) में और बाकी दो घायलों का इलाज दहानू (Dahanu) के कासा उप-जिला अस्पताल में चल रहा है।

Hindi News / Mumbai / महाराष्ट्र के पालघर में भीषण सड़क हादसा, कंटेनर में जा घुसी कार, 3 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो