scriptमहाराष्ट्र के जालना में भयानक हादसा, कंटेनर में घुसी कार, 3 की मौत, क्षत-विक्षत हुआ शव | Maharashtra accident car container collide on Dhule Solapur 3 dead in Jalna | Patrika News
मुंबई

महाराष्ट्र के जालना में भयानक हादसा, कंटेनर में घुसी कार, 3 की मौत, क्षत-विक्षत हुआ शव

Maharashtra Accident: हादसा इतना भीषण था कि क्षतिग्रस्त कार को कंटेनर के नीचे से निकालने के लिए जेसीबी बुलानी पड़ी।

मुंबईDec 20, 2023 / 08:27 pm

Dinesh Dubey

maharashtra_accident.jpg

जालना में भीषण सड़क हादसा

Jalna News: महाराष्ट्र के जालना जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जिले के अंबड तालुका में धुले-सोलापुर हाईवे पर यह भयानक दुर्घटना हुई है। पुल पर खड़े कंटेनर को पीछे से तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिसमें कार में सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मृतकों में दो पुरुष और एक 10 साल की बच्ची शामिल है।
जानकारी के मुताबिक, बुधवार दोपहर में अंबड तालुका के अंकुशनगर में धुले-सोलापुर हाईवे पर एक कार अंकुश नगर सहकारी चीनी फैक्ट्री के सामने खड़े कंटेनर को पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। साथ ही कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया।
यह भी पढ़ें

मुंबई में 64 साल की महिला से बलात्कार, फिर बेरहमी से पीटा, हालत गंभीर

चश्मदीदों का कहना है कि हादसे के समय आल्टो कार की रफ्तार तेज होने के कारण उसका अगला हिस्सा कंटेनर में घुस गया। जिससे कार में सवार किसी को बचाया नहीं जा सका। कार संभाजीनगर से बीड की ओर जा रही थी। मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है और पुलिस जांच कर रही है।
हादसा इतना भीषण था कि क्षतिग्रस्त कार को कंटेनर के नीचे से निकालने के लिए जेसीबी की मदद लेनी पड़ी। जबकि शव क्षत-विक्षत हो गए थे। हादसे के बाद सड़क पर भारी जाम लग गया। हालांकि पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर रास्ता खुलवाया।

Hindi News/ Mumbai / महाराष्ट्र के जालना में भयानक हादसा, कंटेनर में घुसी कार, 3 की मौत, क्षत-विक्षत हुआ शव

ट्रेंडिंग वीडियो