scriptIAS पूजा खेडकर की बंदूकबाज मां गिरफ्तार, होटल में थीं छिपी, पुलिस की 4 टीमों ने पकड़ा | IAS Pooja Khedkar mother Manorama arrested from Mahad hotel by Pune Police | Patrika News
मुंबई

IAS पूजा खेडकर की बंदूकबाज मां गिरफ्तार, होटल में थीं छिपी, पुलिस की 4 टीमों ने पकड़ा

IAS Pooja Khedkar : पुणे पुलिस ने विवादों में घिरी आईएएस पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर को बंदूक दिखाकर धमकाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

मुंबईJul 18, 2024 / 01:27 pm

Dinesh Dubey

Manorama Khedkar arrest
Manorama Khedkar arrested : महाराष्ट्र कैडर की विवादास्पद आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। गुरुवार सुबह उनकी मां मनोरमा खेडकर को पुणे ग्रामीण पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन पर जमीन के लिए किसान को बंदूक से डराने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें

IAS पूजा खेडकर ने दिव्यांगता सर्टिफिकेट के लिए दिया फर्जी पता! कलेक्टर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

पुणे ग्रामीण पुलिस के एसपी पंकज देशमुख ने बताया कि ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर को रायगढ़ जिले के महाड से हिरासत में लिया गया। देशमुख ने कहा, “मनोरमा खेडकर को महाड के एक होटल से हिरासत में लिया गया है। उन्हें पुणे लाया जा रहा है। उनसे पूछताछ की जाएगी और आगे की कानूनी कार्रवाई करेंगे।

पुणे पुलिस की कई टीमें कर रही थीं तलाश

पुणे पुलिस की चार टीमें मनोरमा की तलाश कर रही थीं। इस बीच पुलिस को पता चला कि वह रायगढ़ जिले के एक होटल में छिपीं है। इसके बाद महाड के हिरकणवाडी में स्थित होटल पार्वती से उन्हें हिरासत में लिया गया। बाद में पुणे लाने के बाद औपचारिकताएं पूरी कर मनोरमा की गिरफ्तारी की घोषणा की गई। पुणे पुलिस मनोरमा खेडकर को आज ही अदालत में पेश कर रिमांड मांगेगी।
हाल ही में विवादास्पद अधिकारी पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर का एक पुराना वीडियो सामने आया है। इस वायरल वीडियो में मनोरमा खेडकर पुणे के मुलशी तालुक में किसानों पर धौंस जमाती नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि आईएएस अधिकारी की मां के हाथ में बंदूक है और उनके साथ कुछ बाउंसर भी है। मनोरमा पर किसान की जमीन पर कब्जा करने की कोशिश करने का आरोप है। एक स्थानीय किसान की शिकायत पर पुणे ग्रामीण पुलिस ने मनोरमा के खिलाफ केस दर्ज किया। मामला दर्ज होने के बाद से मनोरमा फरार थी।
पुणे की ग्रामीण पुलिस के मुताबिक वीडियो वायरल होने के बाद से मनोरमा का फोन बंद था और लोकल क्राइम ब्रांच व पुलिस की टीमें उन्हें ढूंढ रही थी। इस मामले में आईएएस अधिकारी की मां को पुणे पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार द्वारा कारण बताओ नोटिस (Show Cause Notice) भी जारी किया गया था।

Hindi News/ Mumbai / IAS पूजा खेडकर की बंदूकबाज मां गिरफ्तार, होटल में थीं छिपी, पुलिस की 4 टीमों ने पकड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो