scriptअटल सेतु पर रुकी कार और समुद्र में कूद गया इंजीनियर… सामने आया चौंकाने वाला Video | Car stopped on Atal Setu and engineer jumped into sea watch video | Patrika News
मुंबई

अटल सेतु पर रुकी कार और समुद्र में कूद गया इंजीनियर… सामने आया चौंकाने वाला Video

Mumbai News : 38 वर्षीय इंजीनियर ने पिछले साल कुवैत में केमिकल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

मुंबईJul 25, 2024 / 02:14 pm

Dinesh Dubey

Atal Setu video
Atal Setu Video : मुंबई से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 38 वर्षीय इंजीनियर ने मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक (अटल सेतु) से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि आर्थिक तंगी के कारण पेशे से इंजीनियर के. श्रीनिवास डिप्रेशन में थे। यह पूरी घटना अटल सेतु पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
यह भी पढ़ें

18000 करोड़ में बने अटल सेतु में दिखीं दरारें, कांग्रेस ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, हाईकोर्ट से लगाई ये गुहार

डोंबिवली निवासी श्रीनिवास ने बुधवार दोपहर साढ़े 12 बजे के करीब अटल सेतु के न्हावा शेवा छोर पर अपनी कार पार्क करने के बाद समुद्र में छलांग लगा दी। सूचना मिलते ही नवी मुंबई पुलिस, अटल सेतु बचाव दल, तटीय पुलिस और स्थानीय मछुआरों ने उनकी तलाश शुरू की।
Atal Setu news
श्रीनिवास रात करीब 11:30 बजे अपने घर से निकले और समुद्र में कूदने से कुछ घंटे पहले अपनी पत्नी और चार साल की बेटी से फोन पर बात की थी। श्रीनिवास के परिवार ने पुलिस को बताया कि वह गंभीर वित्तीय संकट से जूझ रहे थे।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल-

श्रीनिवास ने पिछले साल कुवैत में नौकरी करने के दौरान फर्श साफ करने वाला केमिकल पीकर जान दें की कोशिश की थी। पुलिस श्रीनिवास के परिवार और दोस्तों का बयान दर्ज कर रही है और मामले की जांच जारी है।

बिजनेस में हुआ नुकसान!

श्रीनिवास कुछ दिन पहले ही कुवैत से भारत लौटा था। वह ठाणे जिले के डोंबिवली शहर में रहता था। श्रीनिवास कुवैत में एक निजी कंपनी में इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर के तौर पर काम करता था। अक्टूबर 2023 में कुवैत में अपनी नौकरी छोड़ दी और डोंबिवली में अपना खुद का बिजनेस शुरू किया, लेकिन सफल नहीं हुआ। 20 मार्च को एक महिला डॉक्टर ने भी अटल सेतु से आत्महत्या कर ली थी।

Hindi News/ Mumbai / अटल सेतु पर रुकी कार और समुद्र में कूद गया इंजीनियर… सामने आया चौंकाने वाला Video

ट्रेंडिंग वीडियो