scriptमुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर चलती बस बनी आग का गोला, ऐसे टला बड़ा हादसा, देखें वीडियो | Bus caught fire on Mumbai-Ahmedabad highway 14 Passengers narrowly escape watch video | Patrika News
मुंबई

मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर चलती बस बनी आग का गोला, ऐसे टला बड़ा हादसा, देखें वीडियो

Mumbai-Ahmedabad Highway Accident: पालघर जिले के चिंचपाडा में नेशनल हाईवे पर प्राइवेट बस में अचानक आग लग गई। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

मुंबईApr 30, 2023 / 04:10 pm

Dinesh Dubey

mumbai_ahmedabad_highway_bus_fire.jpg

मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर चलती बस में लगी आग

Palghar Bus Fire Video: महाराष्ट्र के पालघर जिले (Palghar News) में बीती रात एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। मुंबई-अहमदाबाद नेशनल हाईवे (Mumbai-Ahmedabad Highway) पर एक चलती बस में अचानक आग लग गई। सौभाग्य से इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि बस समेत यात्रियों का पूरा सामान जलकर खाक हो गया।
मुंबई-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर ‘द बर्निंग बस’ जिसने भी देखी वह दंग रह गया। पालघर जिले के चिंचपाडा में नेशनल हाईवे पर प्राइवेट बस में अचानक आग लग गई। चालक को जैसे ही बस में गड़बड़ी का आभास हुआ, उसने सूझबूझ दिखाते हुए बस को सड़क किनारे खड़ा कर दिया। इसके तुरंत बाद सभी यात्री और बस का चालक बस से बाहर निकल गए।
यह भी पढ़ें

ठाणे: भिवंडी इमारत हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 4, मालिक पर केस दर्ज

देखते ही देखते बस में लगी आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरी बस आग की लपटों में घिर गई। निजी बस अहमदाबाद से हैदराबाद की ओर जा रही थी। जब बस में आग लगी, तब बस में 16 यात्री और सहायक सहित 3 चालक मौजूद थे। लेकिन गनीमत रही कि समय रहते सभी बस से बाहर निकल गए और बड़ा हादसा होने से टल गया।
अधिकारी ने बताया कि यात्री बस में आग से कोई जनहानि नहीं हुई। हालांकि इस भीषण आग में बस में सवार यात्रियों के सामान बस के साथ पूरी तरह से जल गए। हादसे की वजह अभी स्पष्ट नहीं है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Mumbai / मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर चलती बस बनी आग का गोला, ऐसे टला बड़ा हादसा, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो