scriptBadlapur Case: बदलापुर मामले में नया ट्विस्ट, आरोपी की मां बोली- बेटा मानसिक रूप से कमजोर है | Badlapur school girls sexual assault case Akshay Shinde mother made big revelation | Patrika News
मुंबई

Badlapur Case: बदलापुर मामले में नया ट्विस्ट, आरोपी की मां बोली- बेटा मानसिक रूप से कमजोर है

Akshay Shinde : बदलापुर की घटना पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने स्वत: संज्ञान लिया है। आज सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने पुलिस को उचित कार्रवाई नहीं करने के लिए फटकार लगाई। इस दौरान सरकार की तरफ से अदालत को बताया कि मामले की हर एंगल से जांच चल रही है और कहीं कोई गलती नहीं होगी।

मुंबईAug 22, 2024 / 08:44 pm

Dinesh Dubey

Akshay Shinde Badlapur School case
Badlapur School Case : मुंबई से सटे ठाणे जिले के बदलापुर में नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाली दो छोटी बच्चियों के साथ हुई जघन्य घटना से पूरे प्रदेश में गुस्से की लहर है। इस मामले में रोजाना चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है। हालांकि बदलापुर में तीव्र आंदोलन के बाद इस मामले में त्वरित कार्रवाई की जा रही है। अदालत ने आरोपी अक्षय शिंदे को 26 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेजा है। वहीं अब अक्षय के परिवार ने एक बड़ा खुलासा किया है, जिससे ये मामला अलग मोड़ ले सकता है।
यह भी पढ़ें

‘स्कूल सुरक्षित नहीं तो राइट टू एजुकेशन का कोई मतलब नहीं’, बदलापुर कांड पर हाईकोर्ट की सख्त टिप्पणी

अक्षय की मानसिक स्थिति ठीक नहीं?

पत्रकारों से बात करते हुए बदलापुर यौन उत्पीड़न कांड के मुख्य आरोपी अक्षय शिंदे की मां ने कई अहम बातें बताई हैं। उन्होंने कहा कि अक्षय स्कूल में सिर्फ बाथरूम साफ करने का काम करता था। इसके अलावा उसे कोई और काम नहीं दिया गया था। उन्होंने आगे बताया कि अक्षय बचपन से ही मानसिक रूप से कमजोर था। उसकी दवा भी चल रही थी। 
उन्होंने बताया कि अक्षय शिंदे दो सप्ताह पहले ही आदर्श विद्यामंदिर स्कूल में नौकरी पर लगा था। 13 अगस्त को स्कूल में कुछ हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने 17 अगस्त को मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया। स्कूल में काम करने वाली एक महिला ने मुझे इस बारे में बताया।
यह भी पढ़ें

Badlapur School Case: ‘दादा’ ने मेरे कपड़े उतारे… फिर की हैवानियत, यौन उत्पीड़न की हुई पुष्टि!

पुलिस अक्षय को थाने ले गई। उसे मारा.. हमें बताया गया कि अक्षय ने छोटी बच्चियों के साथ गंदा काम किया है। लेकिन, अक्षय सिर्फ स्कूल के बाथरूम को साफ करने का काम करता था। वह रोज सुबह 11 बजे स्कूल जाता था.. हम भी स्कूल में साफ-सफाई का काम करते हैं।  

‘बेटे को फंसाया जा रहा’

अक्षय शिंदे के पिता ने कहा कि जो आरोप लगाये जा रहे है वैसा कुछ हुआ ही नहीं है। उन्होंने दावा किया कि इस मामले में उनके बेटे को फंसाया जा रहा है। इसलिए इस मामले में अब नया मोड़ आने की संभावना जताई जा रही है।

अक्षय शिंदे के परिवार के साथ मारपीट

अक्षय शिंदे परिवार के साथ बदलापुर के खरवई गांव में रहता हैं। ग्रामीणों ने बुधवार को अक्षय शिंदे के घर पर तोड़फोड़ की और उसके परिवार के सदस्यों से मारपीट की। घर में रखे सामान को तहस-नहस कर दिया। इस वजह से अक्षय शिंदे के परिवार वालों को गांव छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा। हालांकि घर के बाहर पुलिसकर्मी तैनात किये गये है।

Hindi News/ Mumbai / Badlapur Case: बदलापुर मामले में नया ट्विस्ट, आरोपी की मां बोली- बेटा मानसिक रूप से कमजोर है

ट्रेंडिंग वीडियो