scriptMaharashtra: रवी राणा और बच्चू कडू के विवाद में आदित्य ठाकरे कूदे, शिंदे गुट पर बोला तीखा हमला | Aaditya Thackeray on Bachchu Kadu Ravi Rana row attacks Shiv Sena Shinde faction | Patrika News
मुंबई

Maharashtra: रवी राणा और बच्चू कडू के विवाद में आदित्य ठाकरे कूदे, शिंदे गुट पर बोला तीखा हमला

Bachchu Kadu Vs Ravi Rana: युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे ने बागी शिंदे खेमे पर हमला बोलते हुए कहा, अब विधायकों के बीच इस बात पर लड़ाई छिड़ गई है कि किसके पास कितने खोके (करोड़) पहुंचे हैं।

मुंबईOct 26, 2022 / 04:58 pm

Dinesh Dubey

Mumbai wrestler cheat in the name of Aaditya Thackeray

आदित्य ठाकरे के नाम पर रेसलर को ठगने की कोशिश

Aaditya Thackeray Slams Shinde Camp: पूर्वी महाराष्ट्र के अमरावती जिले के बडनेरा के विधायक रवि राणा और प्रहार जनशक्ति पार्टी (Prahar Janshakti Party) के प्रमुख बच्चू कडू (Bachchu Kadu) के बीच आरोप-प्रत्यारोप बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच युवासेना प्रमुख आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने इस मुद्दे को लेकर शिंदे-फडणवीस सरकार पर निशाना साधा है।
युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे ने बागी शिंदे खेमे पर हमला बोलते हुए कहा, अब विधायकों के बीच इस बात पर लड़ाई छिड़ गई है कि किसके पास कितने खोके (करोड़) पहुंचे हैं। उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ने रवि राणा और बच्चू कडू विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए शिंदे गुट की आलोचना की। उधर, राणा ने आदित्य ठाकरे के आरोपों पर बिना देरी किये पलटवार कर दिया।
यह भी पढ़ें

Bacchu Kadu: विधायक बच्चू कडू को बड़ा झटका, इस मामले में कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

रवि राणा ने कहा है कि आदित्य ठाकरे ने मातोश्री (उद्धव ठाकरे का आवास) पर बैठकर ‘खोके’ की राजनीति शुरू की। राणा ने आरोप लगाया कि राज्य में ‘खोके’ की प्रथा आदित्य ठाकरे और उद्धव ठाकरे ने शुरू की थी।

आदित्य ठाकरे ने क्या कहा?

आदित्य ठाकरे ने कहा, कितने ‘खोके’ किसके पास पहुंचे, इसको लेकर दो-तीन विधायकों के बीच लड़ाई शुरू हो गई है। चालीस गद्दार चले गए लेकिन हमारे साथ नए साथी जुड़ रहे हैं। इससे हम संतुष्ट हैं और अब हम नए साथियों के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

रवि राणा ने दिया जवाब

रवि राणा ने आदित्य ठाकरे की आलोचना का कड़ा जवाब दिया। मुंबई नगर निगम (BMC) में शुरू हुई ‘खोके’ की पॉलिटिक्स की शुरुआत आदित्य ठाकरे और उद्धव ठाकरे ने की थी। मुंबई की जनता जानती है कि बीएमसी की पूर्व मेयर किशोरी पेडणेकर ने उद्धव ठाकरे को कितने ‘खोके’ दिए। राणा ने आरोप लगाया कि बिना ‘खोके’ के उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे का पान तक नहीं हिलता।
गौरतलब हो कि बीजेपी समर्थक विधायक रवि राणा और शिंदे गुट के विधायक बच्चू कडू के बीच सार्वजनिक तौर पर झगड़ा चल रहा है। राणा ने आरोप लगाया है कि अकोला के पूर्व संरक्षक मंत्री बच्चू कडू ने गुवाहाटी जाकर पैसे लिए थे। राणा के आरोपों को लेकर बच्चू कडू ने उनके खिलाफ स्थानीय थाने में मानहानि का मामला दर्ज कराया है।

Hindi News / Mumbai / Maharashtra: रवी राणा और बच्चू कडू के विवाद में आदित्य ठाकरे कूदे, शिंदे गुट पर बोला तीखा हमला

ट्रेंडिंग वीडियो