scriptशादी के 8 दिन बाद दुल्हन को RESELL करने जा रहा था दूल्हा, चौंका देगी कहानी | shocking story human trafficking groom was going to resell bride after 8 days of marriage | Patrika News
मोरेना

शादी के 8 दिन बाद दुल्हन को RESELL करने जा रहा था दूल्हा, चौंका देगी कहानी

पुलिस चेकिंग देख चिल्लाने लगी महिला तो पुलिस ने सभी को पकड़ा, फिर हुआ चौंका देने वाला खुलासा…

मोरेनाApr 11, 2024 / 10:26 pm

Shailendra Sharma

morena.jpg

अभी तक आपने प्रॉपर्टी रीसेल करने के बारे में सुना होगा लेकिन मध्यप्रदेश का एक दूल्हा व उसका परिवार शादी के आठ दिन बाद ही दुल्हन को रीसेल करने के लिए जा रहा था। हालांकि दुल्हन को बेचा जा सकता इससे पहले ही पुलिस ने पूरे परिवार को धरदबोचा जिसके बाद चौंका देने वाला खुलासा हुआ। परिवार दुल्हन को बेचने के लिए राजस्थान ले जा रहा था जिन्हें मुरैना में पकड़ा गया है।

 


मुरैना के बानमौर पुलिस चेकिंग कर रही थी इसी दौरान एक गाड़ी में बैठी महिला पुलिस को देखकर चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर पुलिसवाले गाड़ी के पास पहुंचे तो महिला ने बताया कि ये लोग मुझे बेचने के लिए राजस्थान ले जा रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी में सवार तीन पुरुष व दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। सभी को पकड़कर पुलिस थाने लाई तो पूछताछ में चौंका देने वाली बात सामने आई।
यह भी पढ़ें

कोचिंग सेंटर के सीक्रेट केबिन में संचालक ने बनाए कई स्टूडेंट्स के पोर्न वीडियो




morena_news.jpg

 


पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि उन्होंने महिला को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक लाख 30 हजार रुपये में शादी के लिए खरीदा था और उसे शादी कराने के लिए ही राजस्थान के भरतपुर ले जा रहे हैं। वहीं पीड़ित महिला ने खरीद फरोख्त की बात कही है। उसने बताया कि वो ओडिशा की रहने वाली है। छत्तीसगढ़ में काम करती थी। उसे कुछ लोग बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर मिले और उसे नौकरी का झांसा दिया। इसके बाद उसे बेच दिया। उसकी शादी शिवपुरी में 1 लाख 30 हजार रुपए में करा दी गई, जिसके रुपए महिला के भाई ने रख लिए लेकिन शादी के बाद ससुरालवाले मारपीट करने लगे और जब उसने विरोध किया तो दोबार उसे बेचने के लिए भरतपुर ले जा रहे थे। पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा है उनके नाम रघुपति लोधी, रविंद्र लोधी, भूपेंद्र जाट, कलावती लोधी, दीपिका लोधी और शारदा लोधी बताए गए हैं।
यह भी पढ़ें

आर्मी का लांस नायक भांजी के कत्ल में कारगिल से गिरफ्तार, स्टोरी पढ़कर रह जाएंगे हैरान



Hindi News/ Morena / शादी के 8 दिन बाद दुल्हन को RESELL करने जा रहा था दूल्हा, चौंका देगी कहानी

ट्रेंडिंग वीडियो