scriptआगरा के चोर से जेल में हुई दोस्ती, मुरैना में दिया चोरी की वारदातों को अंजाम | Befriended a thief from Agra in jail, carried out theft incidents in M | Patrika News
मोरेना

आगरा के चोर से जेल में हुई दोस्ती, मुरैना में दिया चोरी की वारदातों को अंजाम

– पुलिस ने तीन चोरी की वारदातों को किया ट्रेस, दो चोर पकड़े, 7.88 लाख के आभूषण बरामद

मोरेनाApr 10, 2024 / 11:07 pm

Ashok Sharma

आगरा के चोर से जेल में हुई दोस्ती, मुरैना में दिया चोरी की वारदातों को अंजाम

आगरा के चोर से जेल में हुई दोस्ती, मुरैना में दिया चोरी की वारदातों को अंजाम

मुरैना. आगरा के चोर से मुरैना के चोर ने जेल में दोस्ती की फिर उसको साथ लेकर मुरैना शहर में चोरियों की वारदातों को अंजाम दिया। पुलिस ने दोनों चोरों को गिरफ्तार कर तीन चोरियों को ट्रेस किया है। चोरों के कब्जे से 7.88 लाख के चोरी किए गए आभूषण जब्त किए हैं।
ं निरीक्षक आलोक सिंह परिहार थाना प्रभारी कोतवाली को जरिए मुखबिर सूचना मिली की शहर में हुई चोरियों की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी करुआ सिकरवार निवासी रुनकता आगरा यूपी, मोनू खान निवासी जौरी मुरैना सैयद नहर के पास देखे गए हैं। उक्त सूचना पर थाना प्रभारी कोतवाली द्वारा गठित टीम एवं सायवर सैल टीम के साथ नहर पर पहुंचकर देखा तो आरोपी नहर की पुलिया के ऊपर खड़े थे जो पुलिस की गाड़ी को देखकर नहर के अंदर कूद गए जिन्हे पुलिस की मदद से घेरकर पकड़ा व थाना कोतवाली के अन्तर्गत हुई चोरियों के बारे में कढ़ाई से पूछताछ की गई तो उनके द्वारा चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया।
इन चोरियों को हुआ खुलासा
– 21 सितंबर 2023 की रात को दिनेश पुत्र गंगाबिसन तोमर निवासी जीवाराम की बाउन्ड्री संजय कॉलोनी मुरैना के घर से हुई चोरी।
– 23 जून 2023 की रात को डा. राकेश शर्मा पुत्र स्व. रामनिवास शर्मा निवासी नागेन्द्र भवन वाली गली राठी हॉस्पीटल के पास दत्तपुरा मुरैना के घर से हुई चोरी।
– 20 फरवरी 2024 की रात को पंकज अग्रवाल पुत्र विश्ंाभरदयाल अग्रवाल निवासी गोपालपुरा पुराना चूंगी नाका रोड मुरैना से हुई चोरी।
ये सामान मिला चोरों से
– सोने का बड़ा हार, पेन्डल, मंगल सूत्र, ब्रजवाला, दो सोने की चूडी कुल कीमती 3.50 लाख रुपए, चार सोने की चूड़ी, एक अंगूठी, चांदी की थाली गिलास, कुल कीमती 1.88 लाख रुपए एवं एक नेकलेस, दो अंगूठी, कानो के टॉक्स, एक चेन, चांदी की लक्ष्मी गणेश की मूर्ति, चांदी की पायल, चांदी के बिछुआ, एक कटर कुल कीमती 2.50 रुपए जब्त किए गए हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wmbak

Hindi News / Morena / आगरा के चोर से जेल में हुई दोस्ती, मुरैना में दिया चोरी की वारदातों को अंजाम

ट्रेंडिंग वीडियो