scriptUP Rain Today: यूपी में बदलने जा रहा मौसम, इन चार दिनों तक होगी बारिश, मौसम विभाग ने सुनाई खुशखबरी | Weather is going to change in UP | Patrika News
मुरादाबाद

UP Rain Today: यूपी में बदलने जा रहा मौसम, इन चार दिनों तक होगी बारिश, मौसम विभाग ने सुनाई खुशखबरी

UP Rain: यूपी में 6-9 मई के बीच हल्की से मध्यम बारिश होने जा रही है। इसके अलावा, आंधी तूफान और बिजली कड़कने का भी अलर्ट जारी किया गया है।

मुरादाबादMay 04, 2024 / 08:18 am

Mohd Danish

Weather is going to change in UP

UP Rain Today

UP Rain News: यूपी में पड़ रही भीषण गर्मी के बीच मौसम विभाग ने शुक्रवार को खुशखबरी सुनाई है। यूपी में आने वाले दिनों में बारिश होने जा रही है। इससे गर्मी से कुछ राहत जरूर मिलेगी। मौसम विभाग ने बताया है कि पूर्वी यूपी में चार मई तक हीटेवव की स्थिति रहेगी। वहीं, पांच और छह मई को भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना जताई गई है। इसके अलावा, आंधी तूफान का भी अलर्ट है। पूर्वी यूपी के इलाके में छह से नौ मई के बीच बारिश हो सकती है।
मौसम विभाग एक तरफ पांच मई से मौसम में बदलाव की बात कर रहा है, वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश में अगले दो-तीन दिन में दिन के पारे में दो से पांच डिग्री तक की बढ़ोतरी के आसार भी जताए जा रहे हैं। वहीं, पांच और छह मई को भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना जताई गई है। इसके अलावा, आंधी तूफान का भी अलर्ट है।

Home / Moradabad / UP Rain Today: यूपी में बदलने जा रहा मौसम, इन चार दिनों तक होगी बारिश, मौसम विभाग ने सुनाई खुशखबरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो