scriptUP News: युवक की मौत के बाद बवाल, पुल‍िस पर अवैध वसूली का आरोप, चार पुल‍िसकर्मि‍यों पर केस दर्ज | Uproar after death of youth in Moradabad in UP | Patrika News
मुरादाबाद

UP News: युवक की मौत के बाद बवाल, पुल‍िस पर अवैध वसूली का आरोप, चार पुल‍िसकर्मि‍यों पर केस दर्ज

UP News Today: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में ट्रैक्टर-ट्रॉली चलाने वाला मोनू देर रात ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर जा रहा था। आरोप है क‍ि अवैध वसूली की नियत से सिपाहियों ने उसे दौड़ा लिया। एक किलोमीटर बाद ही उसका शव मिला। युवक की मौत के बाद लोगों ने बवाल शुरू कर द‍िया।

मुरादाबादSep 28, 2024 / 06:52 am

Mohd Danish

Uproar after death of youth in Moradabad in UP

UP News: मुरादाबाद में युवक की मौत के बाद बवाल।

UP News In Hindi: मुरादाबाद में एक युवक की सड़क हादसे में मौत के बाद बवाल शुरू हो गया। तीन पुल‍िसकर्मि‍यों पर हत्‍या का आरोप लगाते हुए लोगों ने पथराव और तोड़फोड़ शुरू कर द‍िया। शुक्रवार की सुबह हालात ब‍िगड़ने पर डीएम और एसएसपी भारी फोर्स के साथ ठाकुरद्वारा पहुंचे और लोगों को समझाने की कोशि‍श की। इस मामले में चार पुलिसकर्मियों पर हत्या व धमकी की धारा में केस दर्ज क‍िया गया है। सिपाही अनीस और नरेश को नामजद क‍िया है।
मुरादाबाद जिले के ठाकुरद्वारा के तरब दलपतपुर गांव निवासी मोनू ट्रैक्टर-ट्रॉली चलाता था। ग्रामीणों के अनुसार, देर रात मोनू ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर अकेला ही आ रहा था। तभी अवैध वसूली की नियत से सिपाहियों ने उसे दौड़ा लिया। एक किलोमीटर बाद ही उसका शव मिला।
यह भी पढ़ें

यूपी में आज कहां-कहां होगी बारिश? IMD ने जारी की लिस्ट, जानें कब होगी मानसून की विदाई?

युवक का इंतजार कर रहे साथियों ने जब तलाश शुरू की तब नजारा देख हैरान रह गए। मौके पर ठाकुरद्वारा थाने के तीन पुलिसकर्मियों पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। रात में मामला जैसे-तैसे शांत हुआ। सुबह जब फिर से वही तीनों पुलिसकर्मी पहुंचे तो बवाल खड़ा हो गया। भीड़ ने कस्बे के एक सिपाही की पिटाई शुरू कर दी। कोतवाल की गाड़ी की हवा निकाल दी। स्थिति अनियंत्रित हो गई और गाड़ी में तोड़फोड़ के साथ पथराव शुरू हो गया। कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची है।
आरोप लगाया क‍ि जिस दशा में उसका शव मिला है, वह हादसा नहीं है बल्कि सुनियोजित रूप से उसे मारा गया है। तीन पुलिसकर्मियों में कस्बे के सिपाही अनीस को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है जिसके चलते उसकी पिटाई कर दी गई।

Hindi News / Moradabad / UP News: युवक की मौत के बाद बवाल, पुल‍िस पर अवैध वसूली का आरोप, चार पुल‍िसकर्मि‍यों पर केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो