scriptSambhal Road Accident: कार ने बाइक सवार 4 युवकों को रौंदा, एक की मौत, 3 घायल | Sambhal Road Accident Car crushed 4 bike riders one dead 3 injured | Patrika News
मुरादाबाद

Sambhal Road Accident: कार ने बाइक सवार 4 युवकों को रौंदा, एक की मौत, 3 घायल

Sambhal Road Accident Today: संभल में भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें रेफर कर दिया गया। मामला थाना रजपुरा क्षेत्र के गुन्नौर बबराला रोड का है।

मुरादाबादAug 29, 2023 / 05:15 pm

Mohd Danish

Sambhal Road Accident: कार ने बाइक सवार 4 युवकों को रौंदा, एक की मौत, 3 घायल

Sambhal Road Accident: कार ने बाइक सवार 4 युवकों को रौंदा, एक की मौत, 3 घायल

Sambhal Road Accident: तेज रफ्तार जाइलो कार ने बाइक सवार चार युवकों को रौंद दिया। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क हादसे के बाद घटनास्थल पर दोनों तरफ वाहनों का लंबा जाम लग गया, सड़क हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों की स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया।
हादसे में मृतक युवक का नाम प्रवेश कुमार पुत्र धर्मपाल निवासी गांव भीकमपुर जैनी, थाना रजपुरा, जनपद संभल है, जबकि घायलों का नाम सूरजपुत्र भला विजेंद्र पुत्र लाल सिंह एवं चरण पुत्र मनवीर निवासी भीकमपुर जैनी है। मृतक प्रवेश कुमार की मौत से उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
रजपुरा प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में प्रवेश नाम के एक युवक की मौत हुई है। तीन युवक घायल हुए हैं। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News / Moradabad / Sambhal Road Accident: कार ने बाइक सवार 4 युवकों को रौंदा, एक की मौत, 3 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो