scriptSambhal Accident: शोक में बदली रक्षाबंधन की खुशियां, सड़क हादसे में 3 की मौत, 4 घायल, मचा हाहाकार | Sambhal Accident The happiness of Rakshabandhan turned into mourning | Patrika News
मुरादाबाद

Sambhal Accident: शोक में बदली रक्षाबंधन की खुशियां, सड़क हादसे में 3 की मौत, 4 घायल, मचा हाहाकार

Sambhal Road Accident: जहां रक्षाबंधन पर्व पर लोगों में उत्साह है, वहीं एक दुःखद खबर भी सामने आयी है। रक्षाबंधन के त्योहार पर नोएडा से अपने घर बहजोई के गांव सीकरी भगवंतपुर लौट रहे ग्रामीणों के टेंपो में बुलंदशहर के जहांगीराबाद में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे टेंपो में सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

मुरादाबादAug 31, 2023 / 01:45 pm

Mohd Danish

Sambhal Road Accident Today: शोक में बदली रक्षाबंधन की खुशियां, 3 की मौत, 4 घायल

Sambhal Road Accident Today: शोक में बदली रक्षाबंधन की खुशियां, 3 की मौत, 4 घायल

Sambhal Road Accident Today: बता दें कि संभल जिले के गांव भगवानपुर सीकरी निवासी राजू, दानवीर, मोनू, सुरेश, मूलचंद व मोहित नोएडा में रहकर रोजी-रोटी कमा रहे थे। रक्षाबंधन के त्योहार पर वह थाना राजपुरा के गांव मुटेना निवासी राजू के टेंपो में सवार होकर अपने गांव वापस आ रहे थे। जैसे ही उनका टेंपो जनपद बुलंदशहर के थाना जांगीराबाद के निकट पहुंचा तो टेंपो में सामने से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।
हादसे में टेंपो के परखच्चे उड़ गए। वहीं टेंपो सवार सभी गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि राजू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। टेंपो चालक राजू व दानवीर की उपचार के दौरान मौत हो गई । घायल सुरेश, मूलचंद, मोहित व मोनू को मुरादाबाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जहांगीराबाद पुलिस ने टक्कर मारने वाले ट्रक चालक व ट्रक को कब्जे में ले लिया है।
पोस्टमार्टम के बाद राजू व दानवीर के शव जैसे ही गांव सीकरी भगवंतपुर पहुंचे तो मौके पर दर्जनों ग्रामीण की भीड़ जमा हो गई। शव पहुंचने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों का कहना था कि रक्षाबंधन के त्योहार पर दोनों ही रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने आ रहे थे। अब उनकी मौत के बाद पूरे गांव में रक्षाबंधन की खुशियां मातम में तब्दील हो गई है।
घायल लड़ रहे जिंदगी और मौत की जंग
संभल जिले के जिला अस्पताल से गंभीर हालत में मोनू, सुरेश, मूलचंद व मोहित को गंभीर हालत में मुरादाबाद के जिला अस्पताल में रेफर किया गया। जहां पर उनका अभी उपचार चल रहा है। वह अब भी जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं। परिजनों ने बताया कि गांव के काफी लोग मुरादाबाद के जिला अस्पताल पर हैं। अब रक्षाबंधन का त्यौहार तो गांव में नहीं मनाया जा रहा है केवल घायलों के सकुशल बचने की कामना की जा रही है।

Hindi News / Moradabad / Sambhal Accident: शोक में बदली रक्षाबंधन की खुशियां, सड़क हादसे में 3 की मौत, 4 घायल, मचा हाहाकार

ट्रेंडिंग वीडियो