scriptMoradabad News: मुरादाबाद के आसमान पर दिखेगी अयोध्या जैसी रामलीला, इस दिवाली होगा भव्य ड्रोन शो | Ramlila like Ayodhya will be seen in the sky of Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: मुरादाबाद के आसमान पर दिखेगी अयोध्या जैसी रामलीला, इस दिवाली होगा भव्य ड्रोन शो

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में इस बार दिवाली पर महानगर के आकाश में अयोध्या की तरह भव्य रामलीला दिखाई देगी। नगर निगम भव्य ड्रोन शो का आयोजन करने जा रहा है। इसकी रूपरेखा तैयार की जा चुकी है।

मुरादाबादSep 12, 2024 / 03:50 pm

Mohd Danish

Ramlila like Ayodhya will be seen in the sky of Moradabad

Moradabad News: मुरादाबाद के आसमान पर दिखेगी अयोध्या जैसी रामलीला

Moradabad News Today: मुरादाबाद में दिवाली पर महानगर के आकाश में अयोध्या की तरह भव्य रामलीला दिखाई देगी। नगर निगम भव्य ड्रोन शो का आयोजन करने जा रहा है। इसकी रूपरेखा तैयार की जा चुकी है। ड्रोन शो की स्वीकृति के लिए शासन को पत्र भी भेजा जा चुका है। नगर आयुक्त इस भव्य ड्रोन शो के आयोजन की तैयारियों को लेकर अधिनस्थ अधिकारियों के साथ कई बैठकें भी कर चुके हैं। भव्य ड्रोन शो का आयोजन शहर के बीचो-बीच कंपनी बाग में किया जाएगा।
कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए मंत्री-विधायक के अलावा कई अतिथियों को भी आमंत्रित किया जाएगा। करीब बीस मिनट के ड्रोन शो के दौरान आसमान में दीपों की माला भी आकर्षण का केंद्र होगी। राम और रावण के बीच युद्ध को भी आकर्षक तरीके से प्रस्तुत किया जाएगा। इसके अलावा रामलीला का भी बहुत ही सुंदर तरीके से प्रस्तुतिकरण किया जाएगा।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad News: मुरादाबाद के आसमान पर दिखेगी अयोध्या जैसी रामलीला, इस दिवाली होगा भव्य ड्रोन शो

ट्रेंडिंग वीडियो