scriptMoradabad News: मुरादाबाद में वायरल फीवर के मरीजों की बढ़ी संख्या, ठीक होने में लग रहा इतना समय | Number of viral fever patients increased in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: मुरादाबाद में वायरल फीवर के मरीजों की बढ़ी संख्या, ठीक होने में लग रहा इतना समय

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मौसम बदलाव के साथ ही वायरल फीवर के मरीजों की संख्या बढ़ गई है। आलम यह है कि 8 से 10 दिन तक बुखार के साथ ही हड्डियों में भी दर्द भी हो रहा है। बुखार आने के बाद कई-कई दिन तक बिस्तर से उठा नहीं जा रहा है।

मुरादाबादOct 14, 2024 / 07:16 am

Mohd Danish

Number of viral fever patients increased in Moradabad

Moradabad News: मुरादाबाद में वायरल फीवर के मरीजों की बढ़ी संख्या।

Viral Fever Moradabad News: मुरादाबाद के जिला अस्पताल के साथ ही प्राइवेट अस्पतालों में भी मरीजों की भीड़ लग रही है। जिला अस्पताल में दो दिन में वायरल फीवर के 37 मरीज भर्ती किए गए हैं। जिले के चक्कर की मिलक के रहने वाले एक युवक को कई दिन से बुखार आ रहा था। परिजन ने मुहल्ले से ही दवा लेकर खिला दी थी। हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी। शनिवार की रात में ठंड लगकर बुखार आया तो उन्हें जिला अस्पताल इमरजेंसी लेकर पहुंचे थे।
यह भी पढ़ें

यूपी में कब से शुरू होगी सर्दी? पछुआ हवाओं ने तापमान में की गिरावट, जानिए मौसम अपडेट

डॉक्टर ने भर्ती कर लिया। यही हालत राजेश और सुधीर की भी है। इस तरह करीब 37 मरीजों को भर्ती किया गया। इसके अलावा इमरजेंसी में आने वाले 13 मरीजों को दवा देकर घर भेज दिया गया। फिजिशियन डा. रामकिशोर ने बताया कि वायरल फीवर 8 से 10 दिन ले रहा है। इसमें घबराने की जरूरत नहीं है। लेकिन, सावधानी बरतने की जरूरत है। खानपान का विशेष ध्यान रखें।

Hindi News / Moradabad / Moradabad News: मुरादाबाद में वायरल फीवर के मरीजों की बढ़ी संख्या, ठीक होने में लग रहा इतना समय

ट्रेंडिंग वीडियो