scriptमुरादाबाद पुलिस ने बरामद किए 85 लाख, दोस्त ने मारकर उत्तराखंड की खाई में फेंका शव, एक गलती ने खोला राज | Moradabad police recovered Rs 85 lakh | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद पुलिस ने बरामद किए 85 लाख, दोस्त ने मारकर उत्तराखंड की खाई में फेंका शव, एक गलती ने खोला राज

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में ज्वेलर्स अलंकार अग्रवाल के नौकर हत्याकांड में पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 85 लाख रुपये बरामद किए हैं।

मुरादाबादJun 13, 2024 / 09:44 pm

Mohd Danish

Moradabad police recovered Rs 85 lakh

Moradabad police recovered Rs 85 lakh

Moradabad News In Hindi: मुरादाबाद में सर्राफा व्यापारी के जेवरात और रुपये लेकर दिल्ली गए नौकर की जली हुई लाश उत्तराखंड के कोटद्वार जिले के लैंसीडाउन थाना क्षेत्र के जंगल में मिली है। इस मामले में मुरादाबाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
इस मामले में अभी 6 जून को नगर कोतवाली क्षेत्र की सराफा मार्केट के मैसेज फूल कुमार रमेश कुमार एंड संस मंडी चौक साहू स्ट्रीट के कारोबारी अलंकार अग्रवाल ने कटघर थाने में चोरी के आरोप में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें उन्होंने अपने नौकर अजय कुमार पुत्र भोलानाथ को नाम जज किया था। या अजय कुमार प्रतापगढ़ जिले का रहने वाला है। अलंकार अग्रवाल ने पुलिस को बताया था कि वह सोने और चांदी के आभूषण के व्यापारी हैं।
अजय कुमार उनके आभूषण के प्रतिष्ठान पर पिछले 7 वर्ष से पैसा लाने और ले जाने का कार्य कर रहा था। इसलिए उन्हें और उनके परिवार को अजय कुमार पर पूरा विश्वास था। 4 जून की सुबह 8.40 बजे अजय कुमार कुछ पैसा और जेवरात लेकर दिल्ली जाने के लिए निकला था। इसके निकल जाने के कुछ समय बाद अलंकार अग्रवाल ने उसके मोबाइल नंबर पर कॉल की थी लेकिन उसका फोन बंद जा रहा था। ऐसे में उन्होंने दिल्ली में निर्धारित जगह के व्यक्ति को फोन किया था और उसके बारे में पूछा तो उसने उन्हें बताया था कि वह यहां पर पहुंचा ही नहीं है। जिस पर अलंकार अग्रवाल ने अपने नौकर अजय कुमार पर रुपया और जेवरात लेकर भाग जाने का आरोप लगाया था इसी के तहत पुलिस ने नौकर के विरुद्ध नवजात फिर दर्ज की थी।
यह भी पढ़ें

गौशाला में मर गईं 7 गाय, प्रशासन तक पहुंच गया मामला, हो गई बड़ी कार्रवाई

तो वहीं आज गुरुवार को एसएसपी ने ज्वेलर्स अलंकार अग्रवाल के नौकर हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 85 लाख रुपये बरामद किए हैं। एसएसपी हेमराज मीना ने बताया कि इन तीनों आरोपियों ने सर्राफा व्यापारी के नौकर अजय कुमार को गोली मारी थी और उसके शव को उत्तराखंड के जंगल में फेंक आए थे।

Hindi News/ Moradabad / मुरादाबाद पुलिस ने बरामद किए 85 लाख, दोस्त ने मारकर उत्तराखंड की खाई में फेंका शव, एक गलती ने खोला राज

ट्रेंडिंग वीडियो