scriptरामपुर में तेज रफ्तार मारुति कार पेड़ से टकराई, 2 की मौत, 8 घायल | Heavy accident on swar-bilaspur road in Rampur 2 death and 8 injured | Patrika News
मुरादाबाद

रामपुर में तेज रफ्तार मारुति कार पेड़ से टकराई, 2 की मौत, 8 घायल

मृतकों में 19 साल का एक युवक भी शामिल है।

मुरादाबादMay 27, 2018 / 03:28 pm

Rahul Chauhan

Road accident

रामपुर में तेज रफ्तार मारुति कार पेड़ से टकराई, 2 की मौत, 8 घायल

रामपुर। स्वार-बिलासपुर रोड पर रविवार को एक तेज रफ़्तार मारुति वेन एक पेड़ से टकरा गई, जिससे कार में बैठे एक ही परिवार के 8 लोग बुरी तरह घायल हो गए। जबकि 2 लोगों को जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर विरेन्द्र कुमार ने मृत घोषित कर दिया। हादसा इतना जबरदस्त हुआ कि कार के परखच्चे उड़ गए। बड़ी मशक्कत के बाद कार में बैठे लोगों व महिलाओं को गैस कटर की मदद से बाहर निकाला गया। जहां पर तीन सरकारी और तीन प्राइवेट एम्बुलेंसों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया। जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया। साथ ही बताया कि बाकी घायलों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।
यह भी पढ़ें

नोएडा वालों के लिए बड़ी खुशखबरी: 29 मई से शुरू होने जा रहा है मेट्रो लाइन का यह सेक्शन

घटना कोतवाली स्वार इलाके के स्वार-बिलासपुर रोड की है। हादसे के शिकार हुए लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये सब लोग रमजान माह में पीपली वन स्थित एक मजार पर दुआ करने जा रहे थे कि अचानक उनकी कार के सामने एक राहगीर ऐसा आया कि उसे बचाने के चक्कर में रेज रफ्तार कार का संतुलन बिगड़ गया और तेज रफ्तार गाड़ी पेड़ से जा टकराई। टक्कर लगते ही कार में चीखपुकार मच गई । मौके पर पहुंचे इलाके के लोगों ने डायल 100 को कॉल की उसके बाद कोतवाल राजेश तिवारी भी वहां दल बल के साथ पहुंचे जहां कड़ी मशक्कत के बाद सभी घायलों को टूटी हुई कार से निकलवाकर, उन्हें बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल की इमरजेंसी के लिए भेजा है।
यह भी पढ़ें

CBSE 12th Result 2018: लड़कियों ने फिर मारी बाजी, टॉप-3 में उत्तर प्रदेश की 4 बेटियां

स्वार कोतवाल राजेश तिवारी ने बताया कि दुर्घटना कैसे हुई इस बात की जानकारी की जा रही है। घायलों को जल्द से जल्द उनके बेहतर इलाज के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है। पुलिस हादसे की वजह तलाश रही है। मरने वाले पिता-पुत्र हैं। जिनमें पुत्र रहमत की उम्र 19 साल और पिता नवी अहमद की उम्र 50 साल है।
यह भी पढ़ें

भाजपा के इस कद्दावर नेता के बारे में बोले देवबंदी उलेमा, ‘उनके खून में कांग्रेस है और पूरा घराना कांग्रेसी’


हादसे में महिला समेत 8 लोग हादसे का शिकार हुए है, जिनमें दो की मौत हो गई। जबकि ज्यादातर लोगों के हाथ-पैरों की हड्डियां टूट गई हैं। एक का सिर बुरी तरह फट गया है। सभी की हालात बेहद नाजुक बनी हुई है। हादसे का शिकार हुए लोगों के घर में कोहराम मचा हुआ है। हादसे के शिकार लोग नरपतनगर गांव के बताए जा रहे हैं। तीन लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया है। बाकी तीन लोग जिला अस्पताल में अभी जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं।

Hindi News / Moradabad / रामपुर में तेज रफ्तार मारुति कार पेड़ से टकराई, 2 की मौत, 8 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो