scriptफेमस यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान पर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज, लड़की बोली- नौकरी देने के बहाने… | Gang rape case registered against famous YouTuber Abdullah Pathan | Patrika News
मुरादाबाद

फेमस यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान पर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज, लड़की बोली- नौकरी देने के बहाने…

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में फेमस यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान पर युवती ने आरोप लगाया है कि उसे नशीली दवा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अश्लील फोटो खींच लिए और वीडियो बना ली। होश में आने पर उसने यूट्यूबर के खिलाफ कार्रवाई की बात कहीं तो शादी का झांसा देकर शांत करा दिया।

मुरादाबादJun 11, 2024 / 06:45 am

Mohd Danish

Gang rape case registered against famous YouTuber Abdullah Pathan

YouTuber Abdullah Pathan News

YouTuber Abdullah Pathan News: रेसलर से सुर्खियों में आने के बाद खुद को हकीम बताने वाले फेमस यूट्यूबर मुरादाबाद के कुंदरकी के अब्दुल्ला पठान पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगने से फिर से विवादों में घिर गए हैं। कुंदरकी पुलिस ने गोरखपुर की युवती की तहरीर पर अब्दुल्ला पठान, उसके भाई अब्दुल मलिक समेत तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, गर्भपात कराने और धमकी देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़िता का आरोप है कि अब्दुल्ला पठान ने नौकरी देने के बहाने बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करता रहा।
सीओ बिलारी राजेश यादव ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज करके विवेचना की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल कराकर न्यायालय में बयान दर्ज कराया जाएगा। इसके बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक आगे की कार्रवाई होगी।
यह भी पढ़ें

यूपी में अगले 5 दिन पड़ेगी प्रचंड गर्मी, कई जिलों के लिए अलर्ट जारी, जानें कब होगी बारिश

उधर, आरोपी अब्दुल्ला पठान का कहना है कि पीड़िता के आरोप निराधार हैं। आरोप लगाने वाली युवती से 12 जुलाई 2021 को मेरा निकाह हो चुका है। वह मेरी पत्नी है। यूट्यूबर है, रील बनाने में व्यस्त रहती है। मेरे साथ नहीं रहती है। न्यायालय में भी उसे बुलाने को लेकर मैंने वाद दायर किया है।

Hindi News/ Moradabad / फेमस यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान पर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज, लड़की बोली- नौकरी देने के बहाने…

ट्रेंडिंग वीडियो