scriptमुरादाबाद की मस्जिद के अंदर आपस में भिड़े नमाजी, जमकर चली बेल्ट और लात-घूंसे, 10 से ज्यादा लोग घायल | Fight between worshipers in Moradabad mosque | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद की मस्जिद के अंदर आपस में भिड़े नमाजी, जमकर चली बेल्ट और लात-घूंसे, 10 से ज्यादा लोग घायल

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद की एक मस्जिद में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में नमाजियों के बीच लात-घूसे और बेल्टें चलते नजर आ रहे हैं। मस्जिद में मारपीट का ये वीडियो मुरादाबाद जिले के थाना पाकबड़ा क्षेत्र में ऊमरी सब्जीपुर गांव का बताया जा रहा है।

मुरादाबादSep 03, 2024 / 02:38 pm

Mohd Danish

Fight between worshipers in Moradabad mosque

Moradabad News In Hindi

Moradabad News In Hindi: मुरादाबाद में एक मस्जिद के अंदर नमाजियों के दो गुट आपस में भिड़ गए। भयंकर मारपीट का वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दर्जनों लोग एक दूसरे को बेल्ट से मार रहे हैं, जिसका भी मौका लग रहा है लात-घूंसे से हमला कर दे रहा है।
वायरल वीडियो पकबड़ा थाना क्षेत्र की मस्जिद का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार करीब एक दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है। मामले का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Hindi News/ Moradabad / मुरादाबाद की मस्जिद के अंदर आपस में भिड़े नमाजी, जमकर चली बेल्ट और लात-घूंसे, 10 से ज्यादा लोग घायल

ट्रेंडिंग वीडियो