scriptमुरादाबाद में विनेश फोगाट के समर्थन में कांग्रेसियों का प्रदर्शन, नेता बोले- साजिश की शिकार हुईं विनेश | Demonstration of Congressmen in support of Vinesh Phogat in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद में विनेश फोगाट के समर्थन में कांग्रेसियों का प्रदर्शन, नेता बोले- साजिश की शिकार हुईं विनेश

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ओलंपियन विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) के समर्थन में नारेबाजी और प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि पेरिस ओलंपिक में फाइनल मुकाबले में पहुंच चुकी विनेश जरूर किसी साजिश का शिकार हुई हैं।

मुरादाबादAug 08, 2024 / 09:00 pm

Mohd Danish

Demonstration of Congressmen in support of Vinesh Phogat in Moradabad

Vinesh Phogat

Moradabad News In Hindi: मुरादाबाद में विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) के समर्थन में गुरुवार को कांग्रेस ने विरोध जताया। विनेश को ओलंपिक से बाहर किए जाने को राजनीतिक साजिश बताते हुए कलेक्ट्रेट पर कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया। ज्ञापन देकर राष्ट्रपति से व्यापक जांच कराए जाने की मांग की।
कांग्रेसियों ने कहा कि पेरिस ओलंपिक में विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) को फाइनल से ठीक पहले बाहर कर दिया जाना पूरे देश के खेल प्रेमियों के साथ ही साथ राजनीतिक दलों को हजम नहीं हो पा रहा। जिलाध्यक्ष असलम खुर्शीद ने कहा कि उनके लिए कुश्ती संघ के अध्यक्ष व भाजपा के बाहुबली से टकराना भारी पड़ गया।
यह भी पढ़ें

आजम खान को कोर्ट से राहत, 12 मुकदमों की एक साथ होगी सुनवाई, यतीमखाना प्रकरण से जुड़े हैं मामले

किसान आंदोलन का समर्थन सरकार को नाराज कर गया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जब विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) क्यूबाई पहलवान को हराकर फाइनल में पंहुच गई थी तब तक तो उसका वजन सही था। लेकिन फाइनल से ठीक पहले 100 ग्राम बढ़ जाना खुलेआम साजिश का सबूत दे रहा है।

Hindi News/ Moradabad / मुरादाबाद में विनेश फोगाट के समर्थन में कांग्रेसियों का प्रदर्शन, नेता बोले- साजिश की शिकार हुईं विनेश

ट्रेंडिंग वीडियो