scriptमहाभियोग के कारण मेरी लोकप्रियता लगातार बढ़ रही: डोनाल्ड ट्रंप | Due to impeachment trump popularity increases | Patrika News
नई दिल्ली

महाभियोग के कारण मेरी लोकप्रियता लगातार बढ़ रही: डोनाल्ड ट्रंप

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि डेमोक्रेट्स के पास उनके खिलाफ कोई मामला नहीं है
वे केवल एक अवैध और असंवैधानिक महाभियोग की मांग कर रहे हैं

नई दिल्लीDec 23, 2019 / 08:38 am

Mohit Saxena

Donald Trump

Donald Trump

मियामी। अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने फ्लोरिडा में कंजर्वेटिव यूथ कन्वेंशन में युवाओं से कहा कि ‘अनुचित’ महाभियोग प्रक्रिया ने उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा किया है।

इस मामले में उन्होंने विपक्ष और यहां तक कि अपनी पार्टी के सदस्यों को भी निशाने पर लिया। फ्लोरिडा के वेस्ट पाम बीच पर शनिवार को एक सम्मेलन के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि डेमोक्रेट्स के पास उनके खिलाफ कोई मामला नहीं है और वे केवल एक अवैध और असंवैधानिक महाभियोग की मांग कर रहे हैं।
यह भाषण ऐसे समय में आया है जब प्रतिनिधि सभा ने दो आर्टिकल को मंजूरी दे दी है,जिनमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने पूर्व उपराष्ट्रपति और राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन द्वारा भ्रष्टाचार के एक संभावित मामले में जांच के लिए यूक्रेन पर दबाव डालकर सत्ता का दुरुपयोग करने की कोशिश की।
ट्रंप ने ‘टर्निग पॉइंट यूएसए कंजर्वेटिव यूथ कॉन्फ्रेंस’ में दर्शकों के सामने कहा कि यह बहुत अनुचित है। वेस्ट पाम बीच में हुए इस कॉनफ्रेंस में 15 से 25 वर्ष के बीच के 5 हजार से अधिक युवा शामिल हुए।
ट्रंप ने हाउस स्पीकर नैन्सी पेलोसी,डेमोक्रेट नेताओं और यहां तक अपनी रिपब्लिकन पार्टी के उन लोगों को निशाने पर लिया जो उनके साथ नहीं है और उन्हें धरती का सबसे मूर्ख इंसान बताया।

ट्रंप ने दावा किया कि उनकी सरकार ने इस महीने अकेले वह हासिल कर लिया जिसे किसी राष्ट्रपति ने शायद आठ वर्षो में अपने पद पर बने रहने के दौरान हासिल किया होगा।

Hindi News / New Delhi / महाभियोग के कारण मेरी लोकप्रियता लगातार बढ़ रही: डोनाल्ड ट्रंप

ट्रेंडिंग वीडियो