scriptत्रिपुरा: शादी समारोह में डीएम ने मारी एंट्री, दुल्हा-दुल्हन को धक्के मारकर बाहर निकाला | West Tripura District Magistrate raid two marriage halls | Patrika News
विविध भारत

त्रिपुरा: शादी समारोह में डीएम ने मारी एंट्री, दुल्हा-दुल्हन को धक्के मारकर बाहर निकाला

कोरोना के नियमों की अनदेखी को लेकर ये छापेमारी की गई थी। बाद में डीएम ने मांगी माफी।

Apr 28, 2021 / 03:16 pm

Mohit Saxena

West Tripura District Magistrate

West Tripura District Magistrate

नई दिल्ली। पश्चिम त्रिपुरा के जिलाधिकारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह एक शादी समारोह का वीडियो है, जहां अचानक डीएम की एंट्री होती है। कोरोना के नियमों की अनदेखी को लेकर ये छापेमारी की गई थी। इस वीडियो में जिलाधिकारी शैलेश यादव काफी गुस्से में दिख रहे हैं। यहां पर हॉल में मौजूद पुलिसकर्मियों को डांट लगा रहे हैं। वीडियो के वायरल होने और सीएम दखलअंदाजी के बाद डीएम को सस्पेंड कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

सावधान! बाजार में मिल रही Remdesivir की नकली दवा, खरीदने से पहले ऐसे करें पहचान

दुल्हा और दुल्हन को बाहर निकाला

वीडियो में जिलाधिकारी ने पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए कि वो दुल्हा और दुल्हन सहित पूरी भीड़ को हॉल से बाहर निकाले और लोगों को गिरफ्तार करने की बात कही गई। डीएम शैलेश यादव के अनुसार इन लोगों के खिलाफ नाइट कर्फ्यू और महामारी आपदा कानून के तहत मामला दर्ज होना चाहिए।
डीएम यादव यही नहीं रुके उन्होंने वहा पर मौजूद पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाया कि वो प्रशासन का सहयोग नहीं कर रहे हैं। वीडियो में शैलेश यादव यह कहते हुए नजर आए कि वो सरकार से पूर्व अगरतला पुलिस स्टेशन के प्रभारी की शिकायत करेंगे और इसके साथ उन्हें निलंबित करने की सिफारिश भी करेंगे।
यह भी पढ़ें

केंद्र सरकार ने दिए निर्देश, निजी अस्पतालों को 30 अप्रैल तक कोरोना टीके के बचे स्टॉक को लौटाना होगा

https://twitter.com/AwanishSharan/status/1387090229882810368?ref_src=twsrc%5Etfw
जिलाधिकारी ने मांगी माफी

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने जिलाधिकारी के रवैये पर सवाल उठाया। इस वीडियो पर कई कमेंट में जिलाधिकारी की निंदा की गई। इसमें कहा गया कि कार्रवाई के लिए प्रशासन को सिर्फ आम लोग ही दिखते हैं। इसके बाद मंगलवार को जिलाधिकारी शैलेश यादव ने शादी को रुकवाने को लेकर माफी मांगी। उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य किसी की भावना को आहत करना नहीं था। वहीं सीएम बिप्लब कुमार देव ने मुख्य सचिव मनोज कुमार से घटना पर रिपोर्ट तलब करने को कहा है।
भाजपा सांसद दुल्हन के रिश्तेदारों से मिलेंगी

पश्चिम त्रिपुरा की सांसद और भाजपा नेता प्रतिमा भौमिक का कहना है कि वे दुल्हन के रिश्तेदारों से मिलने जाएंगी। इस घटना को लेकर उनसे सही जानकारी लेंगी।

Hindi News/ Miscellenous India / त्रिपुरा: शादी समारोह में डीएम ने मारी एंट्री, दुल्हा-दुल्हन को धक्के मारकर बाहर निकाला

ट्रेंडिंग वीडियो